Home Tags Joe root

Tag: joe root

IND vs ENG : भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में...

0
IND vs ENG : बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के पांचवे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को करारी शिकस्त दी है।

इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान बने Ben Stokes, ECB प्रमुख...

0
ECB ने इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान की ऐलान कर दी है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने Ben Stokes को टेस्ट टीम...

Wisden ने चुने साल 2021 के टॉप-5 क्रिकेटर, इस लिस्ट में...

0
Wisden Cricketer of the Year 2021 के बेस्ट क्रिकेटरों की लिस्ट जारी की है। दुनिया के सभी क्रिकेटरों के प्रदर्शन के आधार पर टॉप-5 क्रिकेटर को इस लिस्ट में शामिल किया गया है। विजडन के साल 2022 के एडिशन में साल 2021 के पांच टेस्ट क्रिकेटरों की लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ियों को जगह मिली है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

England टेस्ट टीम की कप्तानी जो रूट ने छोड़ी, तीन दिग्गज...

0
England टेस्ट टीम की कप्तानी जो रूट को छोड़नी पड़ी। पिछले कुछ समय में इंग्लैंड की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लैंड अपने घर पर 1-2 से पिछड़ने के बाद एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से 0-4 से हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ भी 0-1 से सीरीज गंवानी पड़ी। अब जब जो रूट ने कप्तानी छोड़ दी है तो इंग्लैंड टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है जो इस टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

Joe Root ने छोड़ी इंग्लैंड टेस्ट टीम की कप्तानी, एशेज सीरीज...

0
England टेस्ट टीम के कप्तान Joe Root ने 15 अप्रैल को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। रूट की कप्तानी में टीम को एशेज सीरीज में 4-0 से हार का सामना करना पड़ा था। एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4-0 से और वेस्टइंडीज के खिलाफ 1-0 से सीरीज गंवानी पड़ी थी। इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में सबसे नीच 10वें पायदान पर है।

ICC Men’s Test Cricketer of the Year का हुआ ऐलान, इंग्लैंड...

0
ICC Men's Test Cricketer of the Year का ऐलान हो गया है। England के Joe Root को साल 2021 में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने साल का सर्वश्रेष्ठ पुरुष टेस्ट क्रिकेटर चुना है। इस पुरस्कार के रेस में इंग्लैंड के जो रूट के अलावा, न्यूजीलैंड के काइल जेमिसम, श्रीलंका के दिमुथ करुणारत्नने और भारत के रविचंद्रन अश्विन शामिल थे। आईसीसी ने इन खिलाड़ियों में से जो रूट को बेस्ट टेस्ट क्रिकेटर के अवॉर्ड के लिए चुना है। रूट ने इस साल 2021 में 15 मैचों में 1708 रन बनाए। जिसमें उनके बल्ले से 6 शतक भी निकले।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris...

0
IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

Ben Stokes ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले अपना...

0
Ben Stokes इस सीजन IPL में खेलते नजर नहीं आएंगे। उन्होंने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया है। स्टोक्स ने इस साल आईपीएल नहीं खेलने का फैसला लिया। विश्व के प्रमुख ऑल राउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने अपने कार्यभाार को मैनेज करने के लिए और तरोताजा रहने के लिए इस बार आईपीएल में शामिल नहीं होंगे। स्टोक्स के साथ जो रूट भी मेगा ऑक्शन में शामिल नहीं होंगे।

Cricket News Updates: भारतीय टीम के नेतृत्व के लिए तैयार हैं...

0
Cricket News Updates: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपकप्तान Jasprit Bumrah को बनाया गया है। कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद कई नाम सामने आ रहे है, उसमें जसप्रीत बुमराह का नाम भी शामिल है। रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत और बुमराह के नामों पर चर्चा किया जा रहा है। बुमराह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर उन्हें भारत का नेतृत्व करने का मौका मिलता है तो यह सम्मान की बात होगी। उन्होंने कहा कि ''यदि यह मौका मिलता है तो यह सम्मान होगा और मुझे नहीं लगता कि कोई भी खिलाड़ी इसके लिए मना करेगा और मैं भी अपवाद नहीं हूं। चाहे वह कोई भी नेतृत्व समूह हो, मैं हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से उसमें योगदान देना चाहता हूं।''

England टीम का टेस्ट कप्तान बने रहना चाहते हैं Joe Root,...

0
England की टीम ने Australia में हुई Ashes Series में निराशाजनक प्रदर्शन किया। इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज में सिर्फ एक मैच ही ड्रॉ करवा पाई है। जबकि चार मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड को अंंतिम मैच में 146 रन की हार के बाद जो रूट ने बयान दिया है वो इंग्लैंड की कप्तानी करने के सबसे सही शख्य हैं। कप्तान के रूप में जो रूट पांच साल से अपनी सेवाएं दी हैं। जो रूट चाहते है कि वो कप्तान बने रहे। लेकिन एक के बाद एक हार के कारण उनसे कप्तानी छीनी जा सकती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!