India Vs Australia: मैच का टिकट खरीदने के लिए मची भगदड़, काबू पाने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0
60
India Vs Australia: मैच का टिकट खरीदने के लिए मती भगदड़, काबू पाने के लिए पुलिस वे किया लाठी चार्ज
India Vs Australia: मैच का टिकट खरीदने के लिए मती भगदड़, काबू पाने के लिए पुलिस वे किया लाठी चार्ज

India Vs Australia Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 25 सितंबर को हैदराबाद में मैच खेला जाएगा। इसके लिए लगातार फैंस टिकट खरीदने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इसी कड़ी में आज हैदराबाद के जिमखाना मैदान में भारी भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है इसमें कई लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने भी भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

hyderabadtkts 202209246991

25 सितंबर को खेला जाएगा India Vs Australia का तीसरा T20 मैच

25 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा T20 मैच खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए जिमखाना मैदान में टिकट खरीदने के लिए भारी भीड़ उमड़ गई। टिकट लेने के लिए फैंस की लंबी कतार लग गई, लेकिन धीरे-धीरे स्थिति काबू के बाहर हो गई और अचानक भगदड़ मच गई। भारी भीड़ को तितर-बितर करने और नियंत्रण बहाल करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ गया।

अगर सीरीज की बात करें तो मोहाली में खेले गए पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 208 रनों का टारगेट दिया। अब भारतीय टीम पर दूसरे मैच को जीतने का काफी दबाव है। अब दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा।

T 20

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने एलान किया गया है कि एक व्यक्ति को सिर्फ दो टिकट दिए जाएंगे। टिकट खरीदने आने वालों को आधार लाना होगा। इस फैसले को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा कर दी थी। प्रति व्यक्ति दो टिकट लेने के कारण ही भारी भीड़ उमड़ गई थी।

संबंधित खबरें:

IND-W vs ENG-W: भारतीय महिला टीम ने रचा इतिहास, 23 साल बाद इंग्लैंड को उसी के घर में दी मात

India vs Australia 1st T20 के पहले मैच में भारत का खराब प्रदर्शन, 4 विकेट से मैच हारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here