Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने भी विराट के खराब फॉर्म पर जताई चिंता, कहा- हम उनके लिए दुआ कर सकते हैं

0
384

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर कहा कि हम सभी उनके लिए दुआ कर सकते हैं कि वो फॉर्म में जल्द से जल्द वापस आ जाएं। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में मोहम्मद रिजवान ने शानदार प्रदर्शन किया था और टूर्नामेंट में भारत को हराकर जीत के साथ आगाज किया था। इस हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को टीम इंडिया के उस समय के कप्तान विराट कोहली से कुछ बात करते हुए देखा गया।

Mohammad Rizwan ने क्रिकविक से बात करते हुए कहा

उस समय यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उस समय रिजवान को विराट कोहली से बात करते हुए देखा गया था। उसके बाद उन्होंने कहा कि जो बातें की थी, वह तो उनके भाई को भी नहीं पता है। रिजवान के क्रिकविक को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझसे बहुत सारे लोग पूछ चुके हैं कि उस समय विराट से क्या बात हुई थी।

Mohammad Rizwan

विराट से जो बात हुई थी वह थोड़ा निजी है, यहां तक कि मेरे भाई को भी नहीं पता है कि मेरी उनसे क्या बात हुई थी। लेकिन मैं यह कहूंगा कि वह चैंपियन खिलाड़ी हैं, लेकिन इन परिस्थितियों में हम सब मिलकर उनके लिए दुआ कर सकते हैं कि वो जल्दी इस दौर से बाहर आए और फिर से रन बनाए।

rizwan 1 e1652273055708

रिजवान ने आगे कहा कि वह बहुत मेहनती क्रिकेटर हैं और मुश्किल समय आता है और फिर चीजें आसान भी हो जाती हैं। हर खिलाड़ी शतक लगा चुका है और फिर शून्य पर भी आउट हो चुका है, मैं उनके लिए दुआ कर सकता हूं और मुझे उम्मीद है कि वह अपनी कड़ी मेहनत के दम पर बाकी चीजों पर कंट्रोल कर लेंगे।

संबंधित खबरें:

Pakistan में इमरान खान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष पर भी गिरेगी गाज, रमीज राजा को भी कुर्सी से किया जा सकता है बेदखल

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan इस मामले में हुए पुजारा के मुरीद, कहा- उनकी यह खासियत मुझे अपनानी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here