Heroin Seized In Delhi: राजधानी दिल्ली में 434 करोड़ के ड्रग्स बरामद, पुलिस Black And White Mission के तहत हुई कामयाब

Heroin Seized In Delhi: .युगांडा से दिल्ली लाई जा रही 484 करोड़ की हेरोइन को DRI की टीम ने अपने कब्जे में कर लिया है।

0
215
Heroin Seized In Delhi

Heroin Seized In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में Directorate Of Revenue Intelligence (DRI) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। डीआरआई ने दिल्ली से 434 करोड़ की हेरोइन बरामद की है। बताया जा रहा है कि यह ड्रग्स एयरकार्गो मॉड्यूल से लाया गया था जो कि अब तक कि सबसे बड़ी ड्रग्स बरामदगी मानी जा रही है।

Heroin Seized In Delhi: युगांडा से लाई जा रही थी ड्रग्स

DRI ने बताया कि इस ड्रग्स की खेप के आने की खबर उन्हें पहले ही मिल गई थी। इनकी टीम ने 10 मई से ही अपने आपको मिशन ब्लैक एंड व्हाइट के तहत तैयार कर लिया था। खबर के मुताबिक टीम मौके पर पहुंची तो एयरकार्गो से 55 किलो हेरोइन बरामद की गई। अधिकारियों ने बताया कि यह ड्रग्स यूगांडा से दुबई के रास्ते दिल्ली लाया जा रहा था।

drugs

Heroin Seized In Delhi: आरोपी को गिरफ्तार कर शुरू की गई पूछताछ

DRI की टीम ने मौके से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से लगातार पूछताछ कर गैंग का पता लगाया जा रहा है। जानकारी के आधार पर हरियाणा और लुधियाना में कई जगह छापेमारी भी की गई है। इस छापेमारी के दौरान लगभग 7 किलो हेरोइन और 50 लाख कैश मिला है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों को उम्मीद है कि इस जांच में एक बड़े इंटरनेशनल रैकेट का पर्दाफाश किया जा सकता है।

संबंधित खबरें:

UP News: Lucknow में दिखा बुलडोजर का खौफ, अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने से पहले बिल्डर ने खुद गिराई अपनी इमारत…

Mohali Attack CCTV Footage: मोहाली ब्लास्ट का VIDEO आया सामने, हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी और खालिस्तानी समर्थक होने की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here