UP News: Lucknow में दिखा बुलडोजर का खौफ, अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने से पहले बिल्डर ने खुद गिराई अपनी इमारत…

UP News: सपा सरकार के दौरान बने अवैध बिल्डिंग के लिए जारी होने के कुछ दिनों बाद बिल्डर ने खुद ही अपनी बिल्डिंग तोड़ दी।

0
207
UP News
UP News

UP News: योगी सरकार में बुलडोजर का खौफ साफ देखा जा सकता है। ताजा मामला लखनऊ का है जहां एक बिल्डर ने बुलडोजर के डर से खुद ही अपना अवैध निर्माण तोड़ दिया। लखनऊ के लालबाग में मुख्तार अंसारी के करीबी एक बिल्डर को अवैध निर्माण पर एलडीए द्वारा नोटिस दिया गया था।

UP News: सपा सरकार में खड़ी की गई थी अवैध बिल्डिंग

दरअसल, लखनऊ विकास प्राधिकरण की एक जमीन पर सपा सरकार में अवैध बिल्डिंग की नींव पड़ी थी, उसमें जांच हुई तो अवैध निर्माण का खुलासा कर उसके लिए नोटिस जारी किया गया। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि प्रशासन का बुलडोजर चलने से पहले बिल्डर ने खुद ही अपनी अवैध बिल्डिंग को गिराना शुरू कर दिया। पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी से बिल्डिंग का कनेक्शन जुड़ने के बाद प्रशासन ने इसे गिराने की नोटिस दिया था।

बताया जा रहा है कि सपा सरकार में लखनऊ विकास प्राधिकरण के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से अवैध निर्माण तैयार हुआ था|

APN News Live Updates

UP News: बिल्डर ने खुद ही तोड़ी अपनी अवैध बिल्डिंग

प्रशासन आज बुलडोजर से बिल्डिंग को तोड़ने की तैयारी कर ही रहा था तब तक बिल्डर ने खुद ही उसे तोड़ना शुरू कर दिया। वहीं, इस मामले में एलडीए अधिकारी का कहना है कि लालबाग स्थित एक जमीन पर अवैध निर्माण की सूचना मिली थी जिसके बाद इस मामले में करवाई करते हुए नोटिस जारी किया गया था। प्रशासन द्वारा उस अवैध निर्माण को तोड़ा जाता इसके पहले बिल्डर ने खुद ही उस अवैध निर्माण को तुड़वा दिया है।

संबंधित खबरें:

Mohali Attack CCTV Footage: मोहाली ब्लास्ट का VIDEO आया सामने, हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी और खालिस्तानी समर्थक होने की आशंका

Azam Khan की जमानत के मामले में SC की यूपी सरकार को फटकार, कहा- जब भी रिहाई की बात आती है…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here