Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में योगी सरकार का बड़ा एक्शन, अतीक के गुर्गों के घर पहुंचा बुलडोजर

0
152
Umesh Pal Murder
Umesh Pal Murder

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपियों पर योगी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। बता दें कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी और पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबियों के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर ली गई है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम बुलडोजर लेकर करीबियों के अवैध निर्माण के ठिकानों पर पहुंच गई है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अवैध निर्माण को जमींदोज करने की प्रक्रिया थोड़ी देर में शुरू होने वाली है।

Umesh Pal Murder: छापेमारी भी की जा रही है

बुलडोजर की कार्रवाई के साथ-साथ आरोपियों की तलाश में छापेमारी भी जा रही है। पुलिस की एक टीम ने लखनऊ में स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में पूर्व सांसद अतीक अहमद के फ्लैट पर छापा मारा। पुलिस ने इस दौरान पार्किंग में खड़ी अतीक अहमद की लैंड क्रूजर और मर्सिडीज गाड़ियां कब्जे में ले लिया है।

मालूम हो कि उमेश पाल हत्याकांड की जांच में पुलिस को कई महत्‍वपूर्ण जानकारियां हाथ लगीं हैं। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस षडयंत्र में सदाकत खान निवासी गाजीपुर का भी नाम आया है। एसटीएफ उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद सोमवार को दोपहर में इनकी गिरफ्तारी की गई, इन्होंने काफी महत्वपूर्ण सूचनाएं साझा की हैं। सदाकत खान इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम छात्रावास में रहता है। उस कमरे में साजिश रचने की बात बताई गई है। पुलिस की टीम ने पूरे कमरे की तलाशी ली,जहां से कुछ चीजें बरामद हुई हैं।

Umesh Pal Murder
Umesh Pal Murder

बता दें कि बीते शुक्रवार को उमेश पाल और उनके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हमले में घायल दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रविवार को उन्हें लखनऊ भेज दिया गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here