दुपट्टे से गला दबाकर 24 वर्षीय युवती की हत्या, मेडिकल स्टोर में कई दिनों तक छिपाए रखा शव, फिर कार में..

0
121
Chhattisgarh Murder Case
Chhattisgarh Murder Case

Chhattisgarh Murder Case: बिलासपुर के दयालबंद इलाके में एक 24 वर्षीय युवती की पैसों के लेन-देन को लेकर हत्या कर दी गई। जानकारी अनुसार महिला की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या की गई है। मृतिका एक हॉस्टल में रहती थी और सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही थी। कोतवाली थाने के गृह अधिकारी प्रदीप आर्य ने बताया कि बिलासपुर के दयालबंद इलाके में मेडिकल की दुकान चलाने वाले आरोपी की कार में 24 वर्षीय महिला का शव मिला है। आरोपी ने पीड़िता से दोस्ती की थी और कथित तौर पर उसे शेयर बाजार में कुछ पैसा लगाने का लालच दिया था।

Chhattisgarh Murder Case: मेडिकल की दुकान में 3 दिन तक छिपाए रखा शव

वहीं यह भी सामने आया है कि आरोपी ने पहले युवती का शव अपनी मेडिकल की दुकान में रखा था। लेकिन जब शव में से दुर्गंध आने लगी तो युवक शव को अपनी कार में छोड़कर फरार हो गया। जानकारी अनुसार युवती का शव 4 दिनों तक कार में पड़ा रहा था। परिवार द्वारा जब युवती ने बातचीत नहीं हुई तो परिवार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। युवती का नाम प्रियंका है।

पुलिस ने आरोपी साहु को जब हिरासत में लिया तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने 11 लाख रुपये खो दिए और 15 नवंबर को उसने आरोपी से अपने पैसे वापस मांगे। कहासुनी के बाद आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दुकान में रख दिया, लेकिन जल्द ही दुर्गंध आने लगी। इसके बाद उन्होंने शव को अपनी कार में रख दिया।

दरअसल मृतक प्रियंका ने आरोप साहु के साथ मिलकर शेयर बाजार में पैसे लगाए थे। जहां शुरुआत में प्रियंका को 4 लाख के बदले 5 लाख मिले। लेकिन बाद में उसे 11 लाख का नुकसान हो गया। 15 नवंबर को वह साहु के मेडिकल स्टोर पर गई और उसने उससे अपने पैसे मांगे। जिसके बाद नोकझोंक में आरोपी ने दुपट्टे से गला दबाकर प्रियंका की हत्या कर दी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here