Shradha Murder Case: आरोपी आफताब पूनावाला की पुलिस रिमांड बढ़ी, वकीलों ने की फांसी देने की मांग

दिल्ली पुलिस को बुधवार को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की इजाजत मिल गई। पुलिस के मुताबिक, आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। सूत्रों ने बताया कि वह पुलिस को गुमराह करने के लिए श्रद्धा के मोबाइल फोन को लेकर अलग-अलग बयान दे रहा है।

0
154
Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Shradha Murder Case: आफताब पूनावाला, जिस पर श्रद्धा वॉकर की कथित तौर पर हत्या करने और फिर उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने का आरोप है, को गुरुवार को वर्चुअल तरीके से अदालत में पेश किया गया। पुलिस गहन पूछताछ के लिए रिमांड बढ़ाने की मांग की थी। जिसके बाद साकेत कोर्ट ने आफताब को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने 10 दिन की रिमांड मांग थी। दिल्ली पुलिस की नार्को टेस्ट कराने की एप्लीकेशन पर भी कोर्ट में सुनवाई हुई। आफताब ने नार्को टेस्ट के लिए हामी भर दी है। सुनवाई से पहले साकेत कोर्ट में और कोर्टरूम के बाहर नारेबाजी शुरू हो गई थी। वहां वकीलों ने आफताब के लिए फांसी की सजा की मांग की। कोर्ट में वकीलों ने ‘श्रद्धा के हत्यारे को फांसी दो, फांसी दो..’ के नारे लगाए।

Shradha Murder Case: 35 टुकड़ों में काटा

बता दें कि पूनावाला (28) ने इस साल मई में वाकर की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। कटे हुए बॉडी पार्ट्स को लगभग तीन सप्ताह तक फ्रिज में रखा और फिर उन्हें आधी रात के बाद कई दिनों तक जंगल में फेंकता रहा। वॉकर और पूनावाला लिव-इन रिलेशनशिप में थे और बाद में 2018 में एक साथ काम करने के लिए वे दिल्ली शिफ्ट हो गए।

Shraddha Murder Case: आज कोर्ट में पेश होगा आरोपी आफताब, पुलिस करेगी रिमांड बढ़ाने की मांग! 10 प्वाइंट्स में जानें अब तक का अपेडट
Shradha Murder Case

नार्को टेस्ट की मिली इजाजत

बता दें कि दिल्ली पुलिस को बुधवार को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की इजाजत मिल गई। पुलिस के मुताबिक, आफताब जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। सूत्रों ने बताया कि वह पुलिस को गुमराह करने के लिए श्रद्धा के मोबाइल फोन को लेकर अलग-अलग बयान दे रहा है। आफताब ने पहले पुलिस को बताया था कि उसने मुंबई जाते समय मोबाइल फोन फेंक दिया था। बाद में उसने यह कहते हुए बयान बदल दिया कि उसने दिल्ली में ही मोबाइल का निपटारा कर दिया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here