Home Tags Ramiz Raja

Tag: Ramiz Raja

Pakistan Cricket Board के चेयरमैन पद से बर्खास्त हुए रमीज राजा,...

0
Pakistan Cricket Board के चेयरमैन रमीज राजा को उनके पद से बर्खास्त कर दिया गया है।

बाबर की खिंचाई पर उतर आए पाकिस्तानी फैंस को PCB चीफ...

0
Ramiz Raja: एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने और घर पर हाल ही में टी20 श्रृंखला में इंग्लैंड टीम को कड़ी टक्कर देने के बावजूद पाकिस्तानी टीम को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है।

Pakistan में इमरान खान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष...

0
Pakistan में इमरान खान को सत्ता से हटाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की अध्यक्षता पर संदेह बना हुआ है। पिछले साल ही इमरान खान ने रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनाया था। इमरान के पद से हटने के बाद अब रमीज राजा की अध्यक्षता पर कभी भी गाज गिर सकता है। आमतौर पर सरकार के बदलने पर पीसीबी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि नए प्रधानमंत्री शाहबाद शरीफ पीसीबी के नए अध्यक्ष की तलाश में जुट गए हैं।

Pakistan के आला कमान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष...

0
Pakistan की सत्ता से इमरान खान की बेदखली के बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। रमीज राजा इमरान खान के करीबी दोस्त है, ऐसे में वो भी अपना पद छोड़ सकते हैं। डेली जंग के सूत्रों के अनुसार पीएम पद से उनकी छुट्टी होने के बाद रमीज राजी भी अपना पद छोड़ सकते हैं। इमरान खान को नेशनल असेंबली में अविश्वास मत हारने के बाद उन्हें हटा दिया गया हैं। सोमवार को पाकिस्तान संसद में नए पीएम का एलान होगा।

BCCI सचिव Jay Shah ने पाकिस्तान को दिया झटका, पाकिस्तान क्रिकेट...

0
BCCI सचिव Jay Shah ने पाकिस्तान के चीफ रमीज राजा का प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। रमीज राजा ने कुछ दिन पहले एक प्रस्ताव रखा था कि भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार देशों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जाए। जय शाह ने कहा कि इसके आयोजन की संभावना कम है। रॉयटर्स समाचार ऐजेंसी से बात करते हुए जय शाह ने कहा कि दुनिया भर में क्रिकेट निकायों के प्रमुखों का हित क्रिकेट के खेल के विस्तार पर होना चाहिए।

Cricket News Updates: ‘बूम-बूम’ बुमराह का कमाल, अफ्रीका ने गंवाए 8...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। चाय के बाद खेल शुरू हो चुका है। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। चाय से पहले तक साउथ अफ्रीका के 7 विकेट गंवा दिए है। चाय के बाद बुमराह ने सबसे बड़ी विकेट दिलाई। पीटरसन 72 रन बनाकर आउट हुए। बुमराह ने 4 विकेट लिए। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 223 रन बनाए।

Ramiz Raja आईसीसी के सामने रखेंगे प्रस्ताव, भारत, पाकिस्तान सहित चार...

0
Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja चाहते हैं कि चार देशों के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज कराई जाए और ऐसा हर साल हो। इस सीरीज में पाकिस्तान और भारत की टीमें भी शामिल हो। उन्होंने कहा कि इसको लेकर वो एक प्रपोजल बनाएंगे और इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल के आगे प्रस्ताव रखेंगे। रमीज राजा ने कहा कि इस सीरीज में भारत, पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम हिस्सा ले।

Ramiz Raja ने India और Pakistan के बीच द्विपक्षीय सीरीज को...

0
Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja ने India और Pakistan के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज शुरू होते दिख नहीं रही है। रमीज राजा ने कहा कि अगर दोनों देश के बीच द्विपक्षीय सीरीज खेलनी है तो राजनीति को अलग रखकर दोनों देशों के बोर्ड्स को साथ में मिलकर काम करना होगा।

Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja ने कहा, ‘भारत चाहे...

0
Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja का मानना है कि भारत जिस दिन चाहें उस दिन पीसीबी को बर्बाद कर सकता है। रमीज राजा ने कहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 50 फीसदी आईसीसी की फंडिंग से चलता है और आईसीसी को 90 फीसदी फंडिंग भारतीय बाजार से आती है। अगर पाकिस्तान टी-20 विश्व कप में भारत को हरा देता है तो एक इन्वेस्टर पीसीबी को ब्लैंक चेक देने के लिए तैयार है।

Ramiz Raja ने दिया बड़ा बयान, पाकिस्तान से बाहर कोई वेन्यू...

0
New Zealand और England द्वारा रद्द किए सीरीज को लेकर पाकिस्तान में काफी बयानबाजी चल रही है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के तरफ से बहुत कुछ कहा जा रहा है। अगले साल ऑस्ट्रेलिया का भी पाकिस्तान दौरा होना है। उसके लेकर रमीज राजा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया भी अगर न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड की तरह ही करेगा तो हम अपने देश से बाहर कोई वेन्यू तलाश नही करेंगे। अब ऑस्ट्रेलिया को देखना है कि वो इस बारे में क्या फैसला लेता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!