Pakistan के आला कमान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष भी दे सकते हैं अपने पद से इस्तीफा

0
334

Pakistan की सत्ता से इमरान खान की बेदखली के बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। रमीज राजा इमरान खान के करीबी दोस्त है, ऐसे में वो भी अपना पद छोड़ सकते हैं। डेली जंग के सूत्रों के अनुसार पीएम पद से उनकी छुट्टी होने के बाद रमीज राजी भी अपना पद छोड़ सकते हैं। इमरान खान को नेशनल असेंबली में अविश्वास मत हारने के बाद उन्हें हटा दिया गया हैं। सोमवार को पाकिस्तान संसद में नए पीएम का एलान होगा।

Pakistan क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष भी दे सकते हैं इस्तीफा

रिपोर्ट के अनुसार मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया कि रमीज राजा ने इस बारे में अपने करीबी दोस्तों से सलाह मशविरा किया है। पीसीबी अध्यक्ष दुबई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के साथ बैठक के बाद अपने इस्तीफे की घोषणा कर सकते हैं।

Pakistan
Ramiz Raja

रमीज राजा आईसीसी के साथ बातचीत के लिए इस समय दुबई में हैं और बैठक का समापन आज होगा। सूत्रों ने बताया कि अगले सप्ताह में पीसीबी में बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। इसके अलावा घरेलू क्रिकेट के ढांचे में बदलाव किए जा सकते हैं, जबकि विभागीय क्रिकेट को बहाल किया जा सकता है।

गौरतलब है कि तीन साल सात महीने और 23 दिनों के बाद इमरान खान रविवार तड़के पाकिस्तान के नेशनल असेंबली सत्र में अविश्वास प्रस्ताव हार गए। खान के उत्तराधिकारी के चुनाव के लिए अब नेशनल असेंबली 11 अप्रैल को मतदान करेगी। रविवार को पाक संसद में 342 सदस्यीय सदन में अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 174 सदस्यों ने वोट किया। 

संबंधित खबरें:

Australia ने एकमात्र टी20 मुकाबले में Pakistan को हराया, वर्ल्ड चैंपियन ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

जिया-उल-हक के कहने पर की थी क्रिकेट में वापसी, Pakistan को जिताया था विश्वकप, जानें कप्तान से प्रधानमंत्री बनने वाले Imran Khan की कहानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here