Bijnor में अवैध शराब फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह पूरा मामला यूपी के बिजनौर जिले के नहटौर थाना क्षेत्र का है। बिजनौर में पुलिस शराब माफियाओं पर लगातार कार्रवाई कर रही है।

0
349
Bijnor News
Bijnor News

Bijnor News: बिजनौर में नहटौर थाना पुलिस टीम ने छापेमारी कर एक अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। जिसमें पुलिस ने 7 आरोपियों को अवैध शराब बनाते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 250 लीटर आइसोनोनिल अल्कोहल, 58 बोतल अवैध शराब, 105 क्वाटर देसी शराब और अन्य शराब बनाने के उपकरण व तस्करी में प्रयोग की जा रही एक डस्टर कार बरामद की है।

Bijnor News
Bijnor News

Bijnor News: शराब माफियाओं पर पुलिस की कार्रवाई

यह पूरा मामला यूपी के बिजनौर जिले के नहटौर थाना क्षेत्र का है। बिजनौर में पुलिस शराब माफियाओं पर लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में आज नहटौर पुलिस की सर्विलांस व स्वाट टीम ने ग्राम बिलासपुर में वीर सिंह के घर पर छापेमारी की। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीर सिंह, धीर सिंह, हेमेंद्र, पुनीत, राहुल और ओम प्रकाश को अवैध शराब बनाते हुए गिरफ्तार किया।

Bijnor News
Bijnor News

बता दें कि पुलिस को छापेमारी में ढाई सौ लीटर Isononyl Alcohol, 58 बोतल अपमिश्रित शराब, 105 क्वार्टर देसी शराब, 2,470 रेफर फाइटर, 15 पैकिंग मशीन, एक डस्टर गाड़ी तथा 10,000 क्यू आर कोड और अन्य शराब बनाने के उपकरण मिले हैं।

Bijnor News
Bijnor News

छापेमारी को लेकर पूर्वी एसपी Omveer Singh ने जानकारी दी कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस की स्वाट और सर्विलांस टीम ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। एसपी ने बताया कि काफी समय से इनका ये धंधा चल रहा था। ये लोग पूरे जिले के ग्रामीण इलाकों में अवैध शराब की सप्लाई करते थे। मामले में 7 अभियुक्तों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। बाकी 6 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। पकड़े गए आरोपी शातिर किस्म के है जो पहले भी जेल जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here