Srinagar Encounter में शहीद हुए CRPF जवानों पर हमले में शामिल दो आतंकी ढेर, सुरक्षा बलों ने चलाया तलाशी अभियान

Srinagar Encounter: एक महीने में श्रीनगर में मारे गए यह तीसरा पाकिस्तानी आतंकवादी है जो इस बात का संकेत देता है कि विदेशी आतंकवादी केंद्र शासित प्रदेश की राजधानी की ओर बढ़ने लगे हैं।

0
241
Srinagar Encounter
Srinagar Encounter

Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को एक भीड़भाड़ वाले इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद रविवार सुबह श्रीनगर के बिशंबर नगर-डलगेट इलाके को चारो तरफ घेर लिया। जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम घर की तलाशी ले रही थी, अंदर छिपे आतंकवादियों ने गोलियां चला दीं। संयुक्त टीम ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें 2 आतंकियों की मौत हो गई।

download 12 1
Srinagar Encounter

Srinagar Encounter: CRPF पर हमले के जिम्मेदार थे मारे गए आतंकवादी

पुलिस ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकवादी मंगलवार को सीआरपीएफ पर हुए हमले के लिए जिम्मेदार थे। श्रीनगर के मैसूमा इलाके में आतंकियों के फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गए और एक अन्य घायल हो गए थे। एक महीने में श्रीनगर में मारे गए यह तीसरा पाकिस्तानी आतंकवादी है जो इस बात का संकेत देता है कि विदेशी आतंकवादी केंद्र शासित प्रदेश की राजधानी की ओर बढ़ने लगे हैं। इससे पहले 11 मार्च को हजतबल में गोलीबारी में एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया था।

download 11 3
Srinagar Encounter

घाटी में हिंसा में इजाफा

बता दें कि कश्मीर घाटी में अचानक से हिंसा में इजाफा देखने को मिला है। जहां पुलिस, अर्धसैनिक और भारतीय सेना ने आतंकवादियों के खिलाफ अपना अभियान तेज कर दिया है, वहीं आतंकवादियों ने भी घाटी में सुरक्षा बलों और प्रवासी कामगारों पर हमला शुरू की है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here