Home Tags Terrorists

Tag: terrorists

Pakistan के मियांवाली एयरबेस पर टेररिस्ट अटैक, आतंकियों ने तबाह किए...

0
Pakistan: पड़ोसी देश पाकिस्तान में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। यहां मियांवाली ट्रेनिंग एयरबेस (वायुसेना प्रशिक्षण अड्डा) पर कई आतंकवादी घुस आए और...

J&K: राजौरी में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, कई जवान...

0
J&K: जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले के कालाकोट आरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ जारी है...

NIA Raid: दिल्ली-पंजाब समेत गैंगस्टर्स के 40 ठिकानों पर NIA का...

0
NIA Raid: दिल्ली-पंजाब समेत गैंगस्टर्स के 40 ठिकानों पर NIA का छापा, जानें क्या है कारण?

Jammu and Kashmir: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़,...

0
Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दमहल हांजी पोरा के गुज्जरपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े 2 आतंकवादी मारे गए हैं। भारतीय सेना और पुलिस के अधिकारी मौके पर हैं और ऑपरेशन जारी है।

Budgam Terrorists Attack: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या,...

0
Budgam Terrorists Attack: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने राजस्व विभाग के एक कर्मचारी पर फायरिंग कर दी। गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को श्रीनगर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां थोड़ी देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।

Karnal News: हरियाणा के करनाल से 4 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, बड़ी...

0
Karnal News: हरियाणा के करनाल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा है। इन आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में RDX और कंटेनर मिलने की बात सामने आ रही है।

Srinagar Encounter में शहीद हुए CRPF जवानों पर हमले में शामिल...

0
Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को एक भीड़भाड़ वाले इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है।

कौन थे Hemant Karkare जिन्होंने 26/11 हमले में दी थी शहादत?...

0
आज 26/11 है। आज ही के दिन पूरी Mumbai दहल उठी थी। 26/11 आतंकी हमले को आज 13 साल हो गये। आज भी लोगों की याद में वो खौफनाक मंजर कौंध रहा है। हमले के उस दिन को याद करके आज भी पूरे देश सिहर उठता है। 26 नवंबर 2008 को पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर आतंकी हमला कराया था। इस हमले में 166 बेकसूर लोगों की मौत हो गई थी और आकड़ा और भी बढ़ जाता अगर वक्‍त रहते मुबंई पुलिस के जांबाज उन आतंकियों को मार नहीं गिराते। इस हमले में मुंबई पुलिस के कई जवानों ने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी। ऐसे ही एक पुलिस अधिकारी थे Hemant Karkare जिन्होंने अपनी जान की परवाह ना करते हुए वतन के लिए कुर्बान हो गए। हेमंत करकरे उस समय मुंबई आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) के प्रमुख थे वो चाहते तो इस हमले के दौरान अपने से छोटे दर्जे के अधिकारी को आगे कर सकते थे लेकिन उन्‍होंने खुद आगे से मोर्चा संभाला और देश के खातिर शहीद हुए।

Jammu-Kashmir: घाटी में क्या हो रहा है? ट्विटर यूर्जस ने...

0
Jammu-Kashmir में बीते महीने में बढ़ी आतंकी गतिविधियों को सख्ती से समाप्त करने के लिए केंद्र और जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सेना और सुरक्षाबलों को फ्री हैंड दे दिया है। वहीं दूसरी तरफ ट्वीटर पर कश्मीर की आवाम के अधिकारों के हक में #KashmirNeedsToBeHeard ट्रेंड हो रहा है।

Uri Attack: आज के 6 साल पहले सोते हुए भारतीय सैनिकों...

0
Uri Attack: 6 साल पहले आज ही के दिन 18 सितंबर 2016 को उरी में हमला हुआ था। जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के चार आतंकवादियों ने सेना के ब्रिगेड हेडक्वार्टर्स (Brigade Headquarter) पर हमला किया था। भारी हथियारों के साथ आतंकियों (Terrorists) ने जिस वक्त हमला किया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!