NIA Raid: दिल्ली-पंजाब समेत गैंगस्टर्स के 40 ठिकानों पर NIA का छापा, जानें क्या है कारण?

0
127
NIA Raid
NIA Raid

NIA Raid: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आतंकवादियों और ड्रग तस्करों के बीच सांठगांठ को खत्म करने के लिए राज्यों में कई स्थानों पर छापेमारी की। एनआईए ने भारत और विदेशों में स्थित आतंकवादियों, गैंगस्टरों और ड्रग तस्करों / तस्करों के बीच उभरती गठजोड़ को खत्म करने के लिए आज पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कई स्थानों पर छापेमारी की।

शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि NIA ने झज्जर में गैंगस्टर नरेश सेठी के ठिकाने पर छापेमारी की है। सुबह 4 बजे एनआईए की टीम स्थानीय पुलिस के साथ नरेश सेठी के आवास पर पहुंची।

कहा जा रहा है कि एनआईए ने यह छापेमारी 40 से ज्यादा ठिकानों पर की हैं। इसमें लॉरेंस बिश्नोई, नीरज बवाना समेत कई गैंग से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की बात कही जा रही है। इसके पहले एनआईए ने 11 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के शोपियां (Shopian) और राजौरी (Rajouri) जिले के कई इलाकों में छापेमारी की थी।

NIA Raid: 12 सितंबर को भी हुई थी छापेमारी

12 सितंबर को हुई छापेमारी में NIA ने उत्तर भारत में करीब 60 जगहों पर छापेमारी की थी।  NIA ने दिल्ली-NCR, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और पश्चिमी UP में ये छापेमारी की है। हाल ही में NIA ने हाल ही में नीरज बवाना गैंग, लॉरेंस बिश्नोई गैंग समेत 10 गैंगस्टर पर केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पेज अपडेट जारी है…

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here