Flipkart Sale: नोट कर लें इस दिन को, शुरू होने जा रही है मोबाइल, TV, फैशन से लेकर हर सामान पर 80% छूट

स्मार्ट वॉच और दूसरे स्मार्ट वियरेबल आइटम्स पर 60 परसेंट का डिस्काउंट मिलने वाला है।

0
362
Flipkart Big Billion Days Sale
Flipkart Big Billion Days Sale

Flipkart Sale: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) ग्राहकों के लिए एक बड़ा सेल ऑफर लेकर आई है। अमेजन को टक्कर देने के लिए कंपनी Big Saving Days सेल ऑफर लेकर आ रही है। इस सेल में लोगों को कई आकर्षक ऑफर मिलने वाले हैं। ये सेल 12 अप्रैल से शुरू होने जा रही है।

Flipkart Sale
Flipkart Sale

यह सेल 14 अप्रैल तक चलने वाली है। कंपनी इस सेल में ग्राहकों को 60 से 80% तक का डिस्काउंट दे रही है। इतना ही नहीं इस सेल में बैंक डिस्काउंट भी मिलने वाला है। ICICI Bank क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर यूजर्स को 10 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा।

Flipkart Sale: इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80% डिस्काउंट

इस सेल के लिए कंपनी ने समय सीमा भी निर्धारित की है यानी इस डील में 12 AM, 8 AM, 4 PM पर यूजर्स को खास फायदा मिलने वाला है। सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा। फैशन वाले आइटम्स पर भी 50 से 80 परसेंट तक के डिस्काउंट मिलने वाले हैं। इस कैटेगरी में वॉच, स्पॉर्ट शूज, कैजुएल शूज, कुर्ता, साड़ी जैसे कई आइटम्स मौजदू हैं।

Flipkart Sale
Flipkart Sale

स्मार्ट वॉच और दूसरे स्मार्ट वियरेबल आइटम्स पर 60 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा। फर्नीचर कैटेगरी के भी सभी आइटम्स पर यूजर्स को 80% तक का ऑफ मिलेगा।

Flipkart Sale
Flipkart Sale

स्मार्टफोन पर क्या है ऑफर? 

वहीं बता दें कि 7 अप्रैल को Realme 9 स्मार्टफोन लॉन्च किया था, इस फोन की बिक्री 12 अप्रैल से शुरू हो रही है। यह फोन तीन कलर सनबर्स्ट गोल्ड, स्टारगेज़ व्हाइट और मेटियर ब्लैक में उपलब्ध है। 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 17,999 रुपये है।

Flipkart Sale
Flipkart Sale

वहीं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन के दाम 18,999 रुपये है। Flipkart की सेल में इस फोन पर 2000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 2000 रुपये का डिस्काउंट लेने के लिए आपको HDFC बैंक या SBI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

संबंधित खबरें:



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here