Home Tags Srinagar

Tag: Srinagar

Bharat Jodo Yatra का बड़ा और खास दिन, श्रीनगर के ऐतिहासिक...

0
Bharat Jodo Yatra का बड़ा और खास दिन, श्रीनगर के ऐतिहासिक लालचौक पर तिरंगा फहराएंगे Rahul Gandhi

Srinagar ASI Martyred: आतंकी हमले का शिकार हुए कश्मीर पुलिस के...

Srinagar ASI Martyred: जम्मू- कश्मीर के श्रीनगर में मंगलवार को हुए आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी की जान चली गई।

Jammu and Kashmir: आतंकियों से मुठभेड़ जारी थी, इस बीच मां...

0
Jammu and Kashmir :जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आंतकियों और सुरक्षकर्मियों के बीच मुठभेड़ के दौरान माता-पिता की अपील से आंतकी बने बेटे ने हथियार डालकर आत्मसमर्पण कर दिया।

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप गिरफ्तार, पुलिस...

0
Prayagraj Violence: प्रयागराज के अटाला चौराहे पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई थी। हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Srinagar Encounter में शहीद हुए CRPF जवानों पर हमले में शामिल...

0
Srinagar Encounter: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को एक भीड़भाड़ वाले इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है।

Farooq Abdullah ने कहा- कश्मीर के लोगों को भी अपने अधिकार...

0
Farooq Abdullah ने एक बार फिर से जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के लोगों को भड़काया है। श्रीनगर में नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) के अध्यक्ष ने कहा कि 11 महीने तक किसानों ने विरोध किया, 700 से ज्यादा किसानों (Farmers) की मौत हुई जब किसानों ने बलिदान दिया तो केंद्र को 3 कृषि बिलों को रद्द करना पड़ा। हमें अपने अधिकार वापस पाने के लिए इस तरह की कुर्बानी भी देनी पड़ सकती है।

भारत ने Srinagar-Sharjah Flight के लिए ओवरफ्लाइट क्लीयरेंस का मुद्दा उठाया,...

0
भारत ने पाकिस्तान से हाल ही में शुरू की गई श्रीनगर-शारजाह (Srinagar-Sharjah) फ्लाइट के लिए ओवरफ्लाइट क्लीयरेंस जारी रखने के लिए कहा है। भारत ने यह अपील उन लोगों के हित को ध्‍यान में रखते हुए की जिन्होंने फ्लाइट का टिकट बुक किया है। Pakistan ने 31 अक्टूबर से इंटरनेशनल फ्लाइट के लिए अपने हवाई क्षेत्र के इस्तेमाल की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

Jammu-Kashmir में बोले अमित शाह, ‘शांति को बर्बाद करने वालों के...

0
Jammu-Kashmir की राजधानी श्रीनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जो लोग जम्मू-कश्मीर की शांति को बर्बाद करना चाहते हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जम्मू कश्मीर में कोई भी विकास में बाधा नहीं डाल सकता है।

Jammu and Kashmir: आतंकियों ने 2 गैर-स्थानीय मजदूरों की हत्या को...

0
बिहार के बांका के अरविंद कुमार साह, जो कि श्रीनगर में गोलगप्पे बेचने का काम किया करते थे, को आज आतंकवादियों ने गोली मार दी। वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले एक बढ़ई की भी आतंकवादियों ने हत्या कर दी। बता दें कि पिछले दो हफ्तों से नागरिकों को आतंकियों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

Kashmir में हिंदू और सिखों की हत्या का मामला पहुंचा SC,...

0
Kashmir में आतंकवादियों के द्वारा लगातार गैर-मुस्लिमों की हत्‍या करने के चलते देश के Chief Justice of India एन वी रमण (N. V. Ramana) को पत्र लिखकर मामले पर स्वत संज्ञान लेने की मांग की गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!