Jammu and Kashmir: आतंकियों से मुठभेड़ जारी थी, इस बीच मां ने कर दी अपील और फिर…

बताया जा रहा है कि सरेंडर करने वाले दोनों युवा हाल ही में आतंकी गतिविधियों में शामिल हुए थे।

0
257
AFSPA
AFSPA

Jammu and Kashmir :जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आंतकियों और सुरक्षकर्मियों के बीच मुठभेड़ के दौरान माता-पिता की अपील से आंतकी बने बेटे ने हथियार डालकर आत्मसमर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि सरेंडर करने वाले दोनों युवा हाल ही में आतंकी गतिविधियों में शामिल हुए थे। वे घर में छुपे हुए थे, दोनों के माता-पिता को बुलाया गया। माता -पिता ने अपील की और इसके बाद दोनों आतंकियों ने आत्मसमर्पण कर दिया। इन नए भर्ती किए गए आतंकवादियों की पहचान जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नदीम अब्बास भट निवासी रेशीपुरा कैमोह और कफील मीर निवासी मीरपुरा कैमोह के रूप में की है।

Jammu and Kashmir: वहीं आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि अगर हर माता-पिता अपने आतंकवादी बेटों से हिंसा का रास्ता छोड़ने की अपील करते हैं, चाहे वे लाइव एनकाउंटर के दौरान फंस गए हों या आतंकवाद में शामिल हो गए हों, तो कई लोगों की जान बचाई जा सकती है, क्योंकि आज की मुठभेड़ में दो लोगों की जान बच गई। इससे पहले जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को ग्रामीणों ने भारी हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादियों को काबू में कर पुलिस को सौंप दिया था।

Jammu and Kashmir: युवाओं का किया गया था ब्रेनवॉश

वहीं पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पता चला है कि युवाओं का ब्रेनवॉश किया गया था और उन्हें लश्कर और आईएसआई के इशारे पर राष्ट्र विरोधी गतिविधियों और हत्याओं को अंजाम देने का काम सौंपा गया था।

संबंधित खबरें…

Jammu Kashmir News: घाटी में एक और टारगेट किलिंग, बैंक कर्मचारी की कुलगाम में गोली मारकर हत्या

Jammu Kashmir News: टारगेट किलिंग के बीच सरकार का बड़ा फैसला, 177 कश्मीरी पंडित शिक्षकों का हुआ तबादला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here