पुलिस ने यूट्यूब पर किया कमेंट, परिवार को ऐसे मिल गया उसका बिछड़ा हुआ बच्चा…

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है।

0
184
Agra News
Agra News

Agra News: आज के इस डिजिटल के जमाने में यूट्यूब का अपना एक अलग ही महत्व है। लोग इसका इस्तेमाल खासकर कोई वीडियो, फिल्म, गाना या फिर न्यूज को देखने के लिए करते हैं। सफर को पसंद करने वाले कई लोग इसपर ब्लॉग भी बनाते हैं, तो कई लोग उसे देखते भी हैं। लेकिन यहां यूट्यूब को लेकर जो मामला आया है, वह ज़रा हटके है। यहां यूट्यूब पर एक कमेंट ने एक परिवार को उससे बिछड़े हुए उसके बच्चे को मिला दिया है।

 Agra News
Agra News

Agra News: नाराज शहबाज ने छोड़ दिया था घर

मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। यहां के भरतपुर का रहने वाला 12 साल का शहबाज अपनी भाभी की डांट पर नाराज होकर घर छोड़कर चला गया था। उसके बाद वह भटक गया। उसे कुछ पता नहीं चल रहा था कि अब वह अपने घर को कैसे जाए। इसके बाद वह कैसे भी शमशाबाद थाने पहुंचा। बताया गया कि उसे आसपास के लोगों ने थाने पहुंचाया। पुलिस की पूछताछ में शहबाज ने बताया कि उसका बड़ा भाई अरमान यूट्यूब चैनल चलाता है।

पुलिस ने यूट्यूब चैनल पर किया कमेंट
पुलिस ने शहबाज से मिली जानकारी के बाद उसके भाई के यूट्यूब चैनल को सर्च किया। चैनल पर पुलिस को एक नंबर मिला, जिसपर कॉल किया गया तो स्विच ऑफ मिला। उसके बाद पुलिस को एक आइडिया आया। पुलिस ने शहबाज के बड़े भाई अरमान के यूट्यूब चैनल पर कमेंट किया और लिखा “अरमान अपना नंबर सेंड करों, जरूरी बात करनी है, तुम्हारे भाई के बारे में बताना है।”

वहीं, इस कमेंट को पढ़ने के बाद अरमान के शमशाबाद थाने से संपर्क किया। उसे पुलिस ने बताया कि उसका भाई थाने में है। वह भटक गया था।
जानकारी मिलने के बाद अरमान अपने परिवार के साथ थाने में पहुंचा। पुलिस ने मौके पर शहबाज को उसके परिवार वाले को सौंप दिया। शहबाज के मिलते ही परिवार के लोग बहुत खुश हो गए। उन्होंने पुलिस का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ेंः

जानें क्‍यों गुरु नानक ने अच्छे को ‘उजड़ने’ और बुरे को दिया ‘आबाद’ रहने का आशीर्वाद, पढ़ें प्रेरणादायक कहानी…

Guru Nanak Jayanti 2022: अच्‍छी जिंदगी जीने के लिए जरूर जानें बाबा नानक की बताई ये बातें, जानिए क्‍यों मनाया जाता है प्रकाशोत्‍सव ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here