Home Tags Zara Hatke News

Tag: Zara Hatke News

क्या आप भी अपने लाइफ पार्टनर को दे रहे हैं धोखा?...

0
Extramarital Affair: अगर आप जब कभी भी किसी कंपनी में नौकरी ज्वाइन करते हैं तो कंपनी अपनी कुछ पॉलिसी के बारे में बताती है।

इस देश में 11 साल के बच्चों को आखिर क्यों पहनना...

0
Diaper in School: आपके घर में भी जब बच्चे पैदा हुए होंगे तो अपने देखा होगा कि उन्हें बचपन में डायपर पहनाया जाता है।

Instagram के इस फीचर की मदद से मनचलों को रख सकते...

0
Instagram Feature: आजकल इंस्टाग्राम का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। इंस्टाग्राम लोगों से सोशल होने का एक नया जरिया बन गया है। इसके यूजर्स कई तरहों से यूज करते हैं। कई लोग इस ऐप के जरिए अपने स्किल को लोगों के सामने रखते हैं।

ट्रैफिक में फंसी थी बस, ड्राइवर ने खत्म कर दिया पूरा...

0
Viral Video: बेंगलुरु का ट्रैफिक अपने लंबे इंतजार के लिए प्रसिद्ध है जो सबसे अनुभवी ड्राइवरों के धैर्य की भी परीक्षा लेता है। शहर के निवासियों के लिए हलचल भरी सड़कों पर नेविगेट करना और ग्रिडलॉक को सहन करना एक दैनिक संघर्ष बन गया है।

कर्नाटक में 10 हजार के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा निर्दलीय...

0
Karnataka News: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और सभी उम्मीदवार इस सिलसिले में अपना नामांकन भरने जा रहे हैं। वहीं कर्नाटक से एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है

Football in Saree: Gwalior मे अनोखे अंदाज में फुटबॉल खेलती नजर...

0
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर में बीते शनिवार को महिलाओं के लिए दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें महिलाएं फुटबॉल खेलती हुई नजर आ रही हैं।

Zara Hatke: लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, पाकिस्तानी लड़की ने भारतीय प्रेमी...

0
Zara Hatke: ये कहानी है एक पाकिस्तानी लड़की की जिसने अपने भारतीय प्रेमी से मिलने के लिए अपने गहने बेच दिए.

बिल्ली के इलाज पर महिला ने खर्च कर दिए 7 लाख...

0
Cat Treatment: इंसान अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार करता है। इन जानवरों में कुत्ते, बिल्ली, गाय, हाथी-घोड़े समेत कई जानवर हो सकते हैं।

छुट्टियां मनाने गए थे कपल, होटल के कमरे में स्पाई-कैम देख...

0
Spy Camera In Hotel Room: आज के इस डिजिटल और इंटरनेट के ज़माने में इंसान को अपनी प्राइवेसी को बचाना एक चुनौतिपूर्ण काम हो गया है।

पुलिस ने यूट्यूब पर किया कमेंट, परिवार को ऐसे मिल गया...

0
Agra News: आज के इस डिजिटल के जमाने में यूट्यूब का अपना एक अलग ही महत्व है। खासकर लोग इसका इस्तेमाल कोई वीडियो, फिल्म, गाने या फिर न्यूज को देखने के लिए करते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!