बिल्ली के इलाज पर महिला ने खर्च कर दिए 7 लाख रुपये, फिर जो हुआ वह हैरान कर देगा आपको!

अस्पताल में भर्ती हुई बिल्ली

0
236
Cat Treatment:प्रतीकात्मक तस्वीर
Cat Treatment:प्रतीकात्मक तस्वीर

Cat Treatment: इंसान अपने पालतू जानवरों से बेहद प्यार करता है। इन जानवरों में कुत्ते, बिल्ली, गाय, हाथी-घोड़े समेत कई जानवर हो सकते हैं। खासकर वे पालतू जानवर जिन्हें लोग अपने साथ हमेशा रखने में सहज होते हैं, जैसे कुत्ते और बिल्लियां। इनकी लोगों के द्वारा काफी ध्यान रखी जाती है। अगर इन पालतू जानवरों को थोड़ी भी कोई दिक्कत होती है तो वे लोग चिंतित हो जाते हैं और उस परेशानी को दूर करने में लग जाते हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक महिला ने अपनी पालतू बिल्ली के इलाज के लिए सात लाख रुपये तक खर्च कर दी है।

Cat Treatment: प्रतीकात्मक तस्वीर
Cat Treatment: प्रतीकात्मक तस्वीर

Cat Treatment: अजीब तरह की थी बिल्ली को बीमारी

एक महिला द्वारा अपनी पालतू बिल्ली के इलाज पर 7 लाख रुपये खर्च कर देने का यह मामला ऑस्ट्रेलिया का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला बिल्ली को लेकर डॉक्टर के पास गई और बोली कि उसकी बिल्ली कुछ अलग हरकतें कर रही है और उसे कुछ अजीब तरह की बीमारी है। महिला ने डॉक्टर को यह भी बताया कि उसकी बिल्ली को सासं लेने में भी दिक्कत हो रही है। महिला की शिकायत पर जब डॉक्टर ने इलाज करना शुरू किया तो शुरुआत में उसे भी कुछ समझ में नहीं आया। फिर उसने थोड़ी बहुत दवा देकर महिला से बोला कि आपकी बिल्ली ठीक हो जाएगी!लेकिन वह बिल्ली अपनी हरकते करना नहीं छोड़ती है।

अस्पताल में भर्ती हुई बिल्ली
अब महिला अपनी बिल्ली को लेकर किसी बड़े अस्पताल में पहुंची। वहां पर उसकी बिल्ली को डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया। कई दिनों तक अस्पताल में बिल्ली को रखने के बाद महिला उसे अपने घर लेकर चली गई, लेकिन उसकी हरकतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ था। फिर महिला किसी जानकार के पास पहुंची, तो पता चला कि बिल्ली को कोई बीमारी नहीं है, बल्कि उसकी वैसी हरकतें करने की सिर्फ आदत है।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने बताया कि वह हैरान हो गई जब उसे पता चला कि उसकी बिल्ली को बीमारी ही नहीं थी और इलाज पर उसके 7 लाख रुपये खर्च हो गए।

यह भी पढ़ेंः

अफगानिस्तान: महिलाओं की आजादी छीने जाने पर अमेरिका ने कहा, “तालिबान के ये कदम उसे…”

BSSC Paper Leak Protest: परीक्षा कैंसिल करने की मांग कर रहे थे कैंडिडेट, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here