ट्रैफिक में फंसी थी बस, ड्राइवर ने खत्म कर दिया पूरा लंच; वीडियो देख यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

0
86
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बेंगलुरु का ट्रैफिक अपने लंबे इंतजार के लिए प्रसिद्ध है जो सबसे अनुभवी ड्राइवरों के धैर्य की भी परीक्षा लेता है। शहर के निवासियों के लिए हलचल भरी सड़कों पर नेविगेट करना और ग्रिडलॉक को सहन करना एक दैनिक संघर्ष बन गया है। समय-समय पर, बेंगलुरुवासियों द्वारा सामना की जाने वाली ट्रैफ़िक संकट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अपने लैपटॉप पर पीछे बैठे एक व्यक्ति की तस्वीर से लेकर एक ऑटो चालक की गोद में बैठे कुत्ते के वीडियो तक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर किए जाते हैं।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: ट्रैफिक में बस ड्राइवर ने किया लंच

हाल ही में एक वीडियो जिसने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है। इस वीडियो में एक बस ड्राइवर को बेंगलुरु ट्रैफिक में फंसे हुए अपना पूरा लंच खत्म करते हुए देखा जा सकता है। इसने शहर के यातायात संकट के साझा अनुभवों और चुनौतियों को दर्शाते हुए नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी है।

बेंगलुरु के उद्यमी साई चंद बय्यवरापु ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “बेंगलुरू में ट्रैफिक” वायरल वीडियो में सिल्क बोर्ड जंक्शन पर ट्रैफिक में फंसे एक बस ड्राइवर को लंच करते हुए दिखाया गया है। सिर्फ एक या दो निवाले नहीं, वह ट्रैफिक साफ होने के इंतजार में अपना पूरा लंच खत्म कर लेते हैं। इसके तुरंत बाद, वह पानी पीता है, यह दर्शाता है कि उसका पेट भरा हुआ है। इस वीडियो को 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों ने कमेंट भी किए।

Viral Video: लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Viral Video: एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि यह दुख की बात है… ट्रैफिक के कारण ड्राइवर के पास शांति से बैठने और खाने का समय भी नहीं है।” एक अन्य ने कहा, “भाई समय प्रबंधन को किसी और से बेहतर समझते हैं।” एक तीसरे ने साझा किया, “मैंने लोगों को फिल्में खत्म करते देखा।” “मैं कार्यस्थल पर जाते समय सोता था,” चौथे ने व्यक्त किया। पांचवें ने टिप्पणी की, “शायद वह एक झपकी भी ले सकता है।” एक छठा मजाक, “प्लॉट ट्विस्ट: ट्रैफिक जाम इस बस की वजह से था।”

संबंधित खबरें…

एलन मस्क की डील के बाद Twitter की कीमत में आई भारी गिरावट, अब सिर्फ एक तिहाई रई गई है वैल्यू

मुंबई में धर्म परिवर्तन का खेल!, मॉडल ने Modelling Agency के मालिक पर लगाया लव जिहाद का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here