Twitter: Logo Change news
Twitter: एलन मस्क

Twitter:पिछले दिनों भारत में भी ट्विटर ने ब्लू टिक के लिए पेड सब्सक्रिप्शन रूल को लागू कर दिया था। जिसके बाद से बड़े से बड़े दिग्गज के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक गायब हो गए थे। हालांकि, जिनलोगों ने इसका सब्सक्रिप्शन लिया उनको फिर से ब्लू टिक मिल गए। वहीं, अब जो खबर आ रही है वह ट्विटर के साथ-साथ एलन मस्क की भी चिंता बढ़ाने वाली है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर की कीमत अब बस 15 अरब डॉलर ही रह गई है। बताया गया कि एलन मस्क और उनके को इंवेस्टर्स के द्वारा ट्विटर का अधिग्रहण करने के लिए किए गए पेमेंट 44 अरब डॉलर से 66 फीसदी कम हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, जब से ट्विटर को मस्क ने संभाला है तब से इसकी स्थिति बिगड़ती जा रही है और यह आर्थिक संघर्षों का सामना कर रहा है।

Twitter
Twitter

Twitter:सिर्फ एक तिहाई रह गई है ट्विटर की कीमत

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, फाइनेंशियल सेवाओं की बड़ी कंपनी फिडेलिटी ने पोर्टफोलियो वैल्यूएशन की अपनी मासिक रिपोर्ट जारी की है। उसमें उसने अनुमान लगाया है कि एलन मस्क ने ट्विटर के लिए जो पेमेंट किया था अब उसकी कीमत केवल एक तिहाई रह गई है।
बता दें कि ट्विटर में एलन मस्क का 8.8 अरब डॉलर का निवेश है। मस्क ने पिछले साल अक्टूबर में कहा था,”जाहिर तौर पर मैं और अन्य निवेशक अभी ट्विटर के लिए अधिक भुगतान कर रहे हैं। मेरे विचार में ट्विटर के लिए दीर्घकालिक क्षमता इसके वर्तमान वैल्यू से अधिक है। मैं ट्विटर की स्थिति को लेकर उत्साहित हूं। जाहिर है मैं उनके प्रोडक्ट को अच्छी तरह से जानता हूं और मुझे लगता है कि यह एक ऐसी ऐसेट है जो लंबे समय के खराब है लेकिन इसमें अविश्वसनीय क्षमता है।”


रिपोर्ट के अनुसार, फिडेलिटी ने नवंबर में ट्विटर का वैल्यू कम करके खरीद मूल्य का 44 फीसदी कर दिया। फिडेलिटी की ट्विटर स्केट, जो मस्क की एक होल्डिंग्स के अंतर्गत आती है, का वैल्यू करीब 6.55 मिलियन डॉलर(अप्रैल के अंत तक)था। जाहिर सी बात है कि इससे ट्विटर को चिंता करने की बात है। कई विशेषज्ञों का भी मानना है कि इस रिपोर्ट को देखें तो ट्विटर की स्थिति अभी उतनी सही नहीं है जितनी होनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः

पहलवानों के समर्थन में आया यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग, WFI को दिया 45 दिनों का अल्टीमेटम

ग्रीन जोन में है Bitcoin, जानिए क्रिप्टोमार्केट के टॉप अन्य करेंसी का हाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here