Xiaomi Pad 6 भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें इसके धमाकेदार फीचर्स और कीमत के बारे में

0
77
Xiaomi Pad 6 Launch in India
Xiaomi Pad 6 Launch

Xiaomi Pad 6 Launch: दिग्गज टेक कंपनी शाओमी ने अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है। यह टैब शाओमी पैड के नाम से लॉन्च किया गया है। इसे चीनी मार्केट में इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था। लेकिन भारत में यह अब लॉन्च किया गया है। इस टैबलेट में 11 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है। यह कई शानदार फीचर्स के साथ आता है। इसे पूरी तरह से चार्ज करने पर यह दो दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Xiaomi Pad 6 Launched in India
Xiaomi Pad 6 Launch

Xiaomi Pad 6 Launch: जानें इसके शानदार फीचर्स के बारे में

Xiaomi Pad 6 11-इंच की स्क्रीन वाला एक पतला और कॉम्पैक्ट टैबलेट है और एक समग्र डिज़ाइन जो आपको iPad और OnePlus Pad की याद दिलाता है। बता दें कि दोनों दिखने में लगभग समान हैं। डिज़ाइन सरल है और जब आप टैबलेट को वर्टिकल ओरिएंटेशन में रखते हैं तो आपको शीर्ष पर एक पावर बटन और दाईं ओर एक वॉल्यूम रॉकर मिलता है। पीछे की तरफ एक वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल है और यह थोड़ा बाहर निकला हुआ है, यह देखते हुए कि चेसिस सिर्फ 6.5 मिमी मोटी है।

1800 x 2880 पिक्सेल स्क्रीन सामग्री की खपत के लिए आदर्श होने के साथ डिस्प्ले इस टैबलेट के मजबूत बिंदुओं में से एक है। स्क्रीन क्रिस्प है और जरूरत पड़ने पर काफी ब्राइट भी हो सकती है। डॉल्बी एटमॉस की बदौलत स्क्रीन के चारों ओर चार स्पीकर चमकते हैं, जिससे आदिपुरुष ट्रेलर भी आनंददायक हो जाता है।

Xiaomi Pad 6 Launch
Xiaomi Pad 6 Launch

Xiaomi Pad 6 Launch: शाओमी पैड 6 भारत में दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। दोनों टैबलेट की कीमत अगल-अलग है। इसके अन्तर्गत 6GB + 128GB जिसकी कीमत 26,999 रुपये है और 8GB + 256GB की कीमत 28,999 रुपये है। यह दो कलर ऑपशन ब्लू और ग्रेफाइट ग्रे कलर में उपलब्ध है। यह 21 जून 2023 से अमजोन तथा अन्य रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

क्रिएटिन का कहना है कि डिस्प्ले 7 रिफ्रेश रेट – 30Hz, 48Hz, 50Hz, 60Hz, 90Hz, 120Hz और 144Hz में सक्षम है। हुड के तहत, Xiaomi का नया टैबलेट 870 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

संबंधित खबरें…

गूगल ने मशहूर डांसर Willi Ninja को याद करते हुए बनाया बेहद खास Google Doodle

Kairan Quazi: खेलने-कूदने की उम्र में इस लड़के को ELon Musk ने दिया SpaceX में जॉब का ऑफर, टैलेंट पर हुए फ‍िदा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here