कर्नाटक में 10 हजार के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा निर्दलीय उम्मीदवार, गिनने में लगा इतना समय

0
405
Karnataka News
Karnataka News

Karnataka News: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और सभी उम्मीदवार इस सिलसिले में अपना नामांकन भरने जा रहे हैं। वहीं कर्नाटक से एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है जिसमें एक उम्मीदवारल एक रुपए के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा। जिसे गिनने में ही अधिकारियों को घंटों लग गए।

Karnataka News
Karnataka News

कर्नाटक में एक युवा निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भरने पहुंचा था। 10 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए युवा ने निर्दलीय उम्मीदवार ने 10 हजार रुपए डिपोजिट किए थे। अनोखी बात यह है कि यह रुपए एक-एक रुपए के सिक्के के रुप में जमा किए गए थे।

Karnataka News: अधिकारियों को गिनने में लगे दो घंटे

Karnataka News: कर्नाटक के एक निर्दलीय उम्मीदवार यादगीर ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए चुनावी अधिकारियों को 10,000 रुपये की जमा राशि पूरी तरह से एक रुपये के सिक्कों के रुप में की। यह सिक्के उम्मीदवार ने चुनावी राज्य कर्नाटक में मतदाताओं से एकत्र किए गए थे। इस वर्ष के चुनाव में प्रत्येक उम्मीदवार के लिए जमा शुल्क 10,000 रुपये है। यादगीर स्थित कार्यालय में मेज पर पड़े सिक्कों को गिनने में अधिकारियों को दो घंटे लग गए।

Karnataka News
Karnataka News

Karnataka News: निर्दलीय उम्मीदवार यादगिरी विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने यंकप्पा मंगलवार को अपने लगे में बैनर लटकाकर तहलीलदार कार्यालय पहुंचा था। इस बैनर पर कन्नड में लिखा था कि सिर्फ एक रुपया नहीं, अपना एक वोट दो, एक दिन तुम मुझे वोट मैं तुम्हें गरीबी से मुक्ति दिलाउंगा। बता दें कि कर्नटाक विधानसभा में एक चरण में 10 मई को मतदान होना है। राज्य में 224 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा और 13 मई को मतगणना होगी।

संबंधित खबरें…

नेपाल के राष्ट्रपति राम चंद्र पौडेल की बिगड़ी तबीयत, काठमांडू से दिल्ली AIIMS रेफर

ज्यादा लग रहें हैं आम के दाम तो EMI पर खरीदें, इस जगह पर मिल रहा ये स्पेशल ऑफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here