Home Tags Karnataka elections

Tag: karnataka elections

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत,अब कुर्सी की लड़ाई शुरू… 5 प्वाइंट...

0
कर्नाटक में कांग्रेस ने 224 में से 135 सीटों पर जीत दर्ज की। भाजपा को 65 सीटें मिलीं, जबकि जेडीएस को 19 सीटें मिलीं। कर्नाटक चुनाव में दो निर्दलीय उम्मीदवारों ने भी जीत हासिल की।

Karnataka Election Result 2023: कांग्रेस की कर्नाटक में शानदार जीत, 136...

0
Karnataka Election Result 2023| Live Updates: कर्नाटक विधानसभा के लिए मतदान 10 मई 2023 को संपन्न हुआ। अब 224 सदस्यीय विधानसभा वाले कर्नाटक राज्य के लिए वोटों की गिनती का समय है।

Karnataka Election Result 2023: बीजेपी की करारी हार के बाद कांग्रेस...

0
Karnataka Election Result 2023: कांग्रेस को कर्नाटक में प्रचंड बहुमत मिली है। राज्य में पार्टी ने कुल 132 सीटें जीती हैं। अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि कांग्रेस अगला मुख्यमंत्री किसे चुनेगी।

क्या लिंगायतों का BJP से हो गया मोहभंग, क्या कहती है...

0
Karnataka Election Result 2023: कर्नाटक में कांग्रेस की जीत ने ये साफ कर दिया है कि लिंगायत मतदातओं ने इस बार बीजेपी का साथ नहीं दिया। कर्नाटक की आबादी का 16-17 प्रतिशत लिंगायत समुदाय है और माना जाता है कि इनका 224 में से 78 सीटों पर प्रभाव है।

कर्नाटक के नतीजों का ‘मिशन 2024’ पर असर! जानें सत्ता से...

0
Karnataka Result: कर्नाटक में चुनावी जंग आखिरकार खत्म हो गई है। लगभग सभी एग्जिट पोल एजेंसियों ने त्रिशंकु विधानसभा की भविष्यवाणी की है, जिसमें कांग्रेस को थोड़ी बढ़त है।

कांग्रेस ने कर्नाटक में जारी किया घोषणा पत्र, महिलाओं को मुफ्त...

0
Karnataka Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। राज्य में 10 मई को चुनाव होने हैं जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लगी हुईं हैं। चुनाव के लिए बीजेपी ने कल अपना मेनिफेस्टो जारी किया था

कांग्रेस ने अमित शाह और BJP के खिलाफ दर्ज करवाया मामला,...

0
Karnataka Election 2023: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार को लेकर काफी जोश देखा जा रहा है। चुनावी रैलियों को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

बगावत का उठाना पड़ा खामियाजा, कांग्रेस प्रचारकों की सूची से पायलट...

0
Karnataka Elections 2023: कांग्रेस ने बुधवार को आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है।

कर्नाटक में 10 हजार के सिक्के लेकर नामांकन भरने पहुंचा निर्दलीय...

0
Karnataka News: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और सभी उम्मीदवार इस सिलसिले में अपना नामांकन भरने जा रहे हैं। वहीं कर्नाटक से एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है

राहुल ने कर्नाटक चुनाव के लिए पार्टी को दिया ये टारगेट,...

0
Karnataka Election 2023: कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों से चुनाव प्रसार में लगी हुई हैं। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कर्नाटक में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!