राहुल ने कर्नाटक चुनाव के लिए पार्टी को दिया ये टारगेट, कहा- कहीं विधायक न खरीद ले BJP

0
47
Karnataka Election 2023 rahul gandhi
Karnataka Election 2023

Karnataka Election 2023: कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का बिगुल बज चुका है। सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों से चुनाव प्रसार में लगी हुई हैं। विधानसभा चुनाव के लिए एक महीने से भी कम का समय रह गया है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कर्नाटक में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। इसकी के चलते कांग्रेस पार्टी राज्य में लगातार जागरुक बनी हुई है। यहां जनसभा को संबोधन के दौरान राहुल गांधी पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर बरसते हुए नजर आए।

Karnataka Election 2023 rahul gandhi
Karnataka Election 2023

राहुल गांधी दो दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं। वह कोलार में रैली को संबोधित करने के बाद आज बीदर जिले के भल्की और हुमानाबाद में जनसभा को संबोधति किया। रविवार को राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए जनता को विश्वास दिलाया कि कर्नाटक में कांग्रेस सत्ता में आएगी। राहुल गांधी ने सभा में कहा कि बीजेपी की सरकार आप का पैसा छीनकर चोरी कर रहे हैं। पिछली बार बीजेपी की सरकार नहीं थी। बीजेपी ने भ्रष्टचार करके कर्नाटक में सरकार बनाई थी। उन्होंने कहा कि 40 प्रतिशत कमीशन खरीद के बीजेपी फिर से एमएलए खरीदने की कोशिश करेगी। इसलिए कांग्रेस पार्टी को 150 सीट मिलनी चाहिए।

Karnataka Election 2023: भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में कहा कि पीएम मोदी हर जगह भ्रष्टाचार की बात करते हैं लेकिन वे कर्नाटक में 40% कमीशन पर,मैसूर सैंडल सोप भ्रष्टाचार पर, पुलिस सब इंस्पेक्टर भ्रष्टाचार पर, असिस्टेंट प्रोफेसर जॉब स्कैम पर, असिस्टेंट जे.ई. जॉब स्कैम पर चुप हैं।

कर्नाटक के बीदर में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी 15 लाख रुपए का वादा किए थे। क्या 15 लाख रुपए आए? उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी की तरह झूठे वादे नहीं करने चाहिए। कांग्रेस जो भी वादा करेगी उन्हें सरकार बनते ही जल्द से जल्द पूरा करेगी।

Karnataka Election 2023
Karnataka Election 2023

Karnataka Election 2023: राहुल गांधी ने बसवन्ना को लेकर भी चर्चा की। राहुल गांधी कहते हैं कि हिंदुस्तान में अगर पहली बार किसी ने लोकतंत्र का रास्ता दिखाया तो वह बसवन्ना जी थे। उन्होंने सभा में कहा कि आज पूरे हिंदुस्तान में RSS-BJP के लोग लोकतंत्र पर आक्रमण कर रहे हैं। RSS-BJP के लोग हिंदुस्तान में नफरत और हिंसा फैलाकर, बसवन्ना जी की सोच पर आक्रमण कर रहे हैं।

Karnataka Election 2023: राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी OBC की बात करती है, उनकी भागीदारी की बात करते हैं, OBC को पावर देने की बात करते हैं, भारत की प्रगति में शामिल करने की बात करते हैं तो पहले OBC सेंसस को पब्लिक करें। मैं आपको गारंटी देता हूं कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री यह नहीं करेंगे क्योंकि वे OBC का भला नहीं चाहते हैं। राहुल गांधी आगे कहते हैं कि मैंने उनसे पूचा मोदी जी का अडानी से क्या रिश्ता है, अडानी की देश के पोर्टस, एयरपोर्टस और बिजनेस कौन दे रहा है और अडानी की शेल कंपनियों में 20 हजार करोड़ किसके हैं। जिसके बदले मुझे संसद से आयोग्य कर दिया गया और सवाल पूछने पर मेरा माइक बंद कर दिया गया।

संबंधित खबरें…

MCD Mayor Election: दिल्‍ली मेयर की दौड़ में ‘AAP’ की शैली ऑबराय, पार्टी नेताओं की मौजूदगी में किया नामांकन

”आपने ज्यादा पेड़ क्यों काटे?”, आरे में पेड़ काटने के मामले में Supreme Court ने मुंबई मेट्रो पर लगाया जुर्माना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here