सुरक्षा कारणों से प्रतापगढ़ जेल भेजे गए अतीक-अशरफ के हत्यारे, शनिवार रात हुई थी माफिया की सरेआम हत्या

मीडियाकर्मी बनकर आए थे हमलावर-पुलिस

0
71
Atiq Ahmed Killers
Atiq Ahmed Killers

Atiq Ahmed Killers:बीते शनिवार यानी 15 अप्रैल को प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के अनुसार, तीन की संख्या में आए हमलावरों ने इन दोनों भाइयों की हत्या की थी। उसके बाद तीनों ही हमलावरों ने मौके पर सरेंडर कर दिया था। पुलिस अतीक और अशरफ की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई। वहीं, अब खबर है कि गैंगस्टर और राजनेता अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों को सुरक्षा कारणों से उत्तर प्रदेश की दूसरी जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है।
पुलिस ने बताया था कि सन्नी सिंह, अरुण मौर्य और लवलेश तिवारी ने अतीक और अशरफ की हत्या की थी।उन्हें नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल भेज दिया गया है। खुफिया इनपुट के मुताबिक, नैनी जेल में तीनों पर हमला हो सकता था।

Atiq Ahmed Killers: अशरफ अहमद और अतीक अहमद(फाइल फोटो)
Atiq Ahmed Killers: अशरफ अहमद और अतीक अहमद(फाइल फोटो)

Atiq Ahmed Killers:14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं तीनों शूटर

पुलिस का कहना है कि तीन लोग, जो अहमद के गिरोह को खत्म करके अपना नाम बनाना चाहते थे, उन्हें अदालत में पेश करने के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उत्तर प्रदेश सरकार ने तीन सदस्यीय न्यायिक जांच समिति को लाइव टीवी पर पकड़ी गई हत्याओं पर एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए दो महीने का समय दिया है।

मीडियाकर्मी बनकर आए थे हमलावर-पुलिस
मालूम हो कि अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या पुलिस सुरक्षा के बीच मीडिया के सामने हुई थी। यह घटना तब हुई जब दोनों को मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इस दौरान वे दोनों जैसे ही पुलिस गाड़ी से उतरकर मीडिया से बातचीत करने लगे तभी हमलावरों ने अतीक और अशरफ को निशाने पर लेते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें अतीक और अशरफ की मौत हो गई थी।
हमलावर खुद को पत्रकार बता रहे थे। पुलिस ने कहा कि उन्होंने शूटरों के पास से तीन फर्जी मीडिया आईडी कार्ड, एक माइक्रोफोन और एक कैमरा बरामद किया है। गोली मारने के बाद उन्होंने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ेंः

मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से अब तक 20 लोगों की मौत, CM नीतीश ने मुआवजा देने के लिए रखी ये शर्त…

बिहार के राज्यपाल का काफिला मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग जख्मी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here