बिहार के राज्यपाल का काफिला मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग जख्मी

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर सुरक्षित

0
137
Bihar Governor:बिहार के राज्यपाल का काफिला हुआ दुर्घटनाग्रस्त
Bihar Governor:बिहार के राज्यपाल का काफिला हुआ दुर्घटनाग्रस्त

Bihar Governor:बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर का काफिला दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इसमें कई लोगों के जख्मी होने की खबर है। बताया गया कि राज्यपाल मुजफ्फरपुर जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ गाड़ियों का काफिला था। मिली जानकारी के अनुसार, मुजफ्फपुर जाने के दौरान हाजीपुर के भगवानपुर के रतनपुरा गांव के पास यह घटना हुई है। राज्यपाल राजधानी पटना से मुजफ्फरपुर जा रहे थे।

हादसे में दमकल की गाड़ी पलट गई, जिसमें कई लोगों की जख्मी होने की खबर है। बताया यह भी जा रहा है कि इसमें 6 से अधिक लोग जख्मी हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar Governor
Bihar Governor

Bihar Governor: ऑटो से टकराई राज्यपाल के काफिले की दमकल गाड़ी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राज्यपाल का काफिला पटना से मुजफ्फरपुर जा रहा था। इस काफिले में सुरक्षाकर्मियों की कई गाड़ियों सहित दमकल की भी गाड़ी थी। बताया गया कि हाजीपुर में राज्यपाल के काफिले में शामिल दमकल की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इतना ही नहीं वह गाड़ी सड़क के दूसरे छोर पर जाकर सवारी से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। वहीं, इस हादसे में ऑटों में बैठे यात्रियों के साथ दमकल गाड़ी के चालक जख्मी हो गए। उन्हें तुरंत आनन-फानन में हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर सुरक्षित
मिली जानकारी के अनुसार, जिस वक्त यह घटना हुई उस समय दमकल की गाड़ी राज्यपाल के काफिले के सबसे अंतिम में चल रही थी। बताया गया कि काफिले में दमकल की गाड़ी राज्यपाल की गाड़ी से काफी दूर थी। इस दौरान राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर सुरक्षित हैं। वहीं, हादसे में जख्मी लोगों का इलाज हाजीपुर के सदर अस्पताल में हो रहा है। बताया गया कि हादसा होते ही मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। इससे कुछ समय के लिए सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया। हालांकि, मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों और पुलिसकर्मियों ने स्थिति को सही करने में काफी मदद की।

यह भी पढ़ेंः

मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से अब तक 20 लोगों की मौत, CM नीतीश ने मुआवजा देने के लिए रखी ये शर्त…

Atiq-Ashraf Murder: अतीक-अशरफ हत्‍या की जांच करेगी SIT, 2 महीने में शासन को सौंपेगी रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here