Atiq-Ashraf Murder: अतीक-अशरफ हत्‍या की जांच करेगी SIT, 2 महीने में शासन को सौंपेगी रिपोर्ट

Atiq-Ashraf Murder:बीते शनिवार को अतीक और अशरफ को इलाज करवाने के लिए अस्‍पताल लेकर गए थे। शाहगंज थाने के पास कॉल्‍विन अस्‍पताल परिसर में ही गोली मारकर दोनों भाइयों की हत्‍या कर दी गई थी।

0
55
Atiq Ashraf Murder Case
Atiq Ashraf Murder Case

Atiq-Ashraf Murder: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्‍याओं की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है। इस मामले में प्रयागराज के शाहगंज थाने में दर्ज केस की विवेचना का पर्यवेक्षण करने के लिए डीजीपी आरके विश्‍वकर्मा ने कड़ा कदम उठाया है। डीजीपी ने एडीजी प्रयागराज जोन भानु भास्‍कर की अध्‍यक्षता में तीन सदस्‍यीय एसआईटी का गठन किया है।इसमें पुलिस कमिश्‍नर प्रयागराज और निदेशक विधि विज्ञान प्रयोगशाला को सदस्‍य बनाया गया है।

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्‍या की न्‍यायिक जांच भी होगी। गृह शासन विभाग ने कमीशन ऑफ इनक्‍वारी एक्‍ट 1952 के तहत इस आयोग का गठन किया है। आयोग पूरे घटनाक्रम की विस्‍तृत जांच कर दो माह के अंदर शासन को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा।इस आयोग में डीजी के पद से सेवानिवृत आईपीएस सुबेश कुमार सिंह और सेवानिवृत जनपद न्‍यायाधीश बृजेश कुमार सोनी सदस्‍य होंगे।

Atiq-Ashraf Murder: क्‍या है पूरा मामला?

Atiq-Ashraf Murder: बीते शनिवार को अतीक और अशरफ को इलाज करवाने के लिए अस्‍पताल लेकर गए थे। शाहगंज थाने के पास कॉल्‍विन अस्‍पताल परिसर में ही गोली मारकर दोनों भाइयों की हत्‍या कर दी गई थी।
पुलिस के अनुसार अतीक और अशरफ की हत्‍या करने वाले तीनों शूटर प्रोफेशनल हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी सनी ने ही अतीक अहमद को पहली गोली मारी थी। इसके बाद कई गोलियां चलाईं।इस दौरान करीब दो दर्जन गोलियां चलीं लेकिन टार्गेट के सिवाय कोई अन्‍य नहीं मारा गया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here