Atiq-Ashraf Murder पर सियासत तेज, राज्‍य सरकार और पुलिस पर भड़के AIMIM चीफ ओवैसी

Atiq-Ashraf Murder: असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि पुलिस ने एक भी गोली नहीं चलाई। उन्होंने सवाल उठाए किस तरह आखिर हत्यारे वहां पहुंचे, क्यों पुलिस ने उन लोगों को नहीं रोका?

0
88
Atiq-Ashraf Murder and Owaisi
Atiq-Ashraf Murder and Owaisi

Atiq-Ashraf Murder: यूपी के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम हत्‍या के बाद सियासत गर्म हो गई है।मालूम हो कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस की मौजूदगी में दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।इस मुद्दे पर विपक्ष आक्रामक हो गया है।योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है।मामले में एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राज्य सरकार और पुलिस की कड़ी निंदा की है। उनका कहना है कि यूपी में कानून का शासन नहीं है। ऐसी घटनाओं से लोगों का संविधान में यकीन कम होगा।

Atiq-Ashraf Murder: पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

Atiq-Ashraf Murder: ओवैसी ने कहा कि अतीक और उसका भाई दोनों पुलिस की हिरासत में थे। उसे हथकड़ी लगाई गई थी। इसी दौरान जय श्री राम के नारे भी लगे। दोनों की हत्या योगी की कानून व्यवस्था की विफलता है।एनकाउंटर का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।
मालूम हो कि माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Atiq-Ashraf Murder: कड़ी जांच की मांग

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि पुलिस ने एक भी गोली नहीं चलाई। उन्होंने सवाल उठाए किस तरह आखिर हत्यारे वहां पहुंचे, क्यों पुलिस ने उन लोगों को नहीं रोका? इस पूरे मामले में जांच होनी चाहिए। वह सुप्रीम कोर्ट से उम्मीद करते हैं कि इस मामले को लेकर कड़ी जांच के निर्देश देगा। एक इन्वेस्टिगेशन टीम इसे लेकर बनाई जाएगी। बेहतर होगा कि इस टीम में कोई उत्तर प्रदेश का अधिकारी शामिल न किया जाए, क्योंकि उनकी मौजूदगी में इन दो लोगों की हत्या की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here