Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक के कातिल, जानिए कैसे मीडियाकर्मी बनकर भीड़ में घुसे ?

Atiq Ahmed Shot Dead: पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले तीनों आरोपियों पर पहले से भी आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।पुलिस इसकी कड़ी जोड़ने में लगी है।

0
305
Atiq Ahmed Shot Dead top news update
Atiq Ahmed Shot Dead top news update

Atiq Ahmed Shot Dead:यूपी के माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशराफ की सरेराह हत्‍या के बाद लगातार यूपी सरकार पर सवाल उठ रहे हैं।हालांकि योगी सरकार ने इस पूरे मामले को लेकर उच्‍च स्‍तरीय जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

पुलिस आयुक्‍त रमित शर्मा के अनुसार तीन लोग मीडियाकर्मी बनकर आए, उन्होंने हमला किया। तीन लोगों को पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ जारी है। उनके पास से कुछ असलहा बरामद हुआ है। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के अलावा एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी है। एक पत्रकार को भी चोट आई है।

इसी के साथ ही पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है।सूत्रों के अनुसार अतीक और अशरफ की हत्‍या करने वाले तीनों आरोपी प्रयागराज के बाहर के बाशिंदे हैं।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले तीनों आरोपियों पर पहले से भी आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।पुलिस इसकी कड़ी जोड़ने में लगी है।

Atiq Ahmed Shot Dead:बड़ा माफिया बनना चाहते थे आरोपी

Atiq Ahmed Shot Dead: पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बड़ा माफिया बनना चाहते हैं, इसलिए उन्‍होंने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।आरोपियों का कहना है कि कब तक छोटे-मोटे शूटर रहेंगे। बड़ा माफिया बनना है इसीलिए पूरे हत्‍याकांड को अंजाम दिया।हालांकि पुलिस को उनके बयानों में विरोधाभास दिख रहा है और पूछताछ जारी है।

सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि अतीक और अशरफ का हत्यारा लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है, जबकि अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है।तीसरा आरोपी कासगंज निवासी सनी है।

Atiq Ahmed Shot Dead:एफआईआर दर्ज करवाएगा अशरफ का परिवार

Atiq Ahmed Shot Dead:इस पूरे मामले को लेकर अशरफ का परिवार एफआईआर दर्ज करवाएगा।जानकारी के अनुसार अशरफ की पत्‍नी जैनब फातिमा मामला दर्ज करवा सकतीं हैं।इसी बीच पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है। दरअसल अतीक अहमद और अशरफ को मारने के लिए हमलावर जिस बाइक Up 70M7337 से आए थे। वो vahan app पर सरदार अब्दुल मन्नान खान के नाम से रजिस्टर बता रही है।

यह नंबर हीरो होंडा की पुरानी गाड़ी Cd 100ss बाइक पर दर्ज है, जिसे  3 जुलाई 1998 को cash में खरीदा गया था।तीनों हमलावरों ने वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद ही सरेंडर कर दिया था।पुलिसकर्मियों ने उन्हें गिरफ्तार किया। उनके पास से तीन बंदूक कारतूस मिले हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here