Home Tags Muzaffarpur News

Tag: Muzaffarpur News

बिहार के राज्यपाल का काफिला मुजफ्फरपुर जाने के दौरान हुआ दुर्घटनाग्रस्त,...

0
Bihar Governor:बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर का काफिला दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इ

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर रेलवे जंक्शन का होने जा रहा है कायाकल्प,...

0
Muzaffarpur News: बिहार के कई रेलवे स्टेशनों को विश्वस्तरीय स्टेशन बनाने का निमार्ण कार्य शुरू हो चुका है। देश में कई ऐसे रेलवे स्टेशन है जिसका डेवलपमेंट भी हो चुका है और कई स्टेशनों का कार्य बाकी हैं।

Bihar News: मुजफ्फरपुर के कांटी थर्मल पावर प्‍लांट से लोगों का...

0
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में स्थित कांटी थर्मल पावर प्‍लांट से फैल रही प्रदूषण ने स्‍थानीय लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

बिहार: Muzaffarpur के नूडल्स फैक्ट्री में धमाका, 6 लोगों की मौत

0
बिहार के Muzaffarpurमें रविवार की सुबह नूडल्स फैक्टरी के बॉयलर फटने से जोरदार धमाका हुआ। हादसे में फैक्टरी के भीतर काम कर रहे 6 मजदूरों की मौत हो गई है।

Bihar News: Muzaffarpur में Eye कांड, मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने वाले...

0
बिहार के मुजफ्फरपुर में आई अस्पताल में 65 लोगों ने मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराया था जिसमें से 16 लोगों की आंख निकालनी पड़ी। इन सभी पीड़ितों के आंखों में संक्रमण फैल गया था। जानकारी के अनुसार मरीजों की संख्या और भी बढ़ सकती है। 29 नवंबर को कुछ पीड़ित अस्पताल के बाहर जमा हो गए और हंगामा करने लगे तभी मामला मीडिया में आया और अब बिहार में बहार बा काहें कि नीतीश सरकार बा, का नारा देने वाली सरकार एक बार कटघरे में खड़ी है। इतनी बड़ी घटना सुनने के बाद कह सकते हैं कि बिहार में का बा? लापरवाही वाला इलाज बा

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!