Lucknow News: बेरहम डॉक्टर! रास्ते से नहीं हटे तो 2 पिल्लों पर चढ़ा दी कार, FIR दर्ज

0
144
Lucknow News
Lucknow News

Lucknow News: लखनऊ के आशियाना थाने से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर ने ही 2 पिल्लों को जान ले ली। पूरी घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। आरोप है कि यह घटना अचानक या गलती से नहीं हुई है, बल्कि चालक ने जानबूझकर पिल्लों को कुचला है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब कार में बैठे शख्स की जानकारी निकाली गई तो पता लगा कि यह कार इलाके के ही डॉ. यश भटनागर की है। डॉ. यश भटनागर उस समय खुद ही गाड़ी चला रहा था। सीसीटीवी के आधार पर अब चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Lucknow News: डॉक्टर पर Fir दर्ज

बेरहम डॉक्टर पर आशियाना थाने में मामला दर्ज किया गया है। पशु प्रेमी मुकेश त्रिपाठी द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है। मुकेश त्रिपाठी ने FIR में बताया कि आरोपी ने जानकर दोनों पिल्लों को मौत के घाट उतारा है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी में भी साफ देखा जा सकता है कि चालक को दिखाई दे रहा था कि सड़क पर पिल्लों की मां और 2 बच्चे बैठे है फिर भी उसने उनपर गाड़ी चढ़ा दी। मां और एक पिल्ला हादसे में बच गए लेकिन 2 पिल्लों की मौत हो गई। सेक्टर-5 निवासी अधिवक्ता मुकेश त्रिपाठी ने बताया कि यह घटना 8 दिसंबर की है। आरोपी पर अब मामला दर्ज करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने ही पिल्लों को दफनाया था।

सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल के बाद सामने आया है कि चालक 2 बार गली से गुजरा था। पहली बार वह किनारे गाड़ी चला कर ले गया लेकिन दूसरी बार उसने पिल्लों को कुचल दिया।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here