तमिलनाडु से निर्ममता का बेहद ही संगीन मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनकर आपका खून खौल उठेगा। तमिलनाडु के मीनामबकम के अनकपुथुर में एक सनकी आदमी ने 9 मासूम पिल्लों को सिर्फ इसलिए मार डाला, क्योंकि वह लगातार भौंक रहे थे। मामला रविवार रात का है, जहां एक आदमी ने नशे की हालत में लाठी से पीट-पीटकर 9 पिल्लों की हत्या कर दी। उन मासूमों का सिर्फ इतना कसूर था कि वे बेचारे लगातार भौंक रहे थे।

एफआईआर दर्ज

बताया जा रहा है कि आरोपी की पहचान गुना (35 वर्षीय) के रूप में हुई है। गुना के खिलाफ ऐनिमल ऐक्ट की धारा 11 और आईपीसी की धारा 268, 428 और 429 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। ये मामला पुलिस के संज्ञान में तब आया, जब गुना के एक पड़ोसी एम कार्तिक ने गुना के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

कार्तिक ने पुलिस को बताया, कि जब वह रविवार आधी रात करीब डेढ़ बजे अपने घर लौट रहे थे, तभी उन्होंने गुना को अपने घर के पास पिल्लों को मारते हुए देखा था। कार्तिक ने आगे बताया, जब वह अगले दिन पिल्लों को दूध पिलाने के लिए उसी जगह से गुजरे तो उन्हें आठों पिल्ले मरे हुए मिले। कुत्तों के बच्चों की इस निर्ममता से हत्या देखकर कार्तिक का खून खौल उठा, जिसके बाद कार्तिक ने गुना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

झगड़े का गुस्सा निकाला

पुलिस ने बुधवार को मिली जानकारी के आधार पर बताया कि गुना, दूध बेचने का काम करता है और घटना वाले दिन गुना का किसी बात को लेकर अपनी मां से झगड़ा हुआ था, जिसका गुस्सा गुना ने बेजुबान पिल्लों पर निकाल डाला। पुलिस का इस बारे में कहना है, कि अपनी मां से झगड़े करना के बाद गुना बहुत ज्यादा शराब पीने के बाद सोने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पिल्लों के भौकने की आवाज से वह सो नहीं पा रहा था, जिसके बाद गुना ने झनझनाते हुए पिल्लों को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला।

एक महीने के थे बच्चे

कार्तिक ने बताया, कुत्ते के बच्चों की उम्र महज एक महीने के करीब थी। कार्तिक ने बताया, कि वह रोज पिल्लों को दूध पिलाते थे। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लि गई है, पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here