कानपुर देहात में दिल दहला देने वाली घटना आई है…..वैना गांव में शनिवार देर शाम हैंडपंप पर पानी भरने के दौरान हुए विवाद में एक किशोरी को गांव के 3 युवकों ने केरोसिन डालकर जला दिया। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे डीएसपी ने जांच पड़ताल की। घटना के बाद आरोपी युवक गांव से फरार हो गए।

पुलिस ने झुलसी युवती को जिला अस्पताल भेजा जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। देर रात उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित और आरोपी दोनों दलित हैं। थाना क्षेत्र के वैना गांव निवासी रमेश के भतीजे अजय का आरोप है कि उसकी चचेरी बहन  शनिवार देरशाम हैंडपंप से पानी भरने गई थी। इसी दौरान पड़ोसी शैलेंद्र, धीरज और बीरू भी हैंडपंप पर पहुंचे। तीनों युवकों ने निधि की बाल्टी फेंक दी।  सरेआम हुई इस घटना से हड़कंप मच गय़ा है। आसपास का माहौल काफी गर्म हो गया है। लोग दहशत में है और अपने घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

इसका विरोध करने पर गालीगलौज करने लगे। किशोरी वहां से अपने घर चली गई। पीछे से तीनों युवक भी पहुंच गए। छोटी बहन चिराग में मिट्टी का तेल डाल रही थी। इसी दौरान तीनों युवकों ने केरोसिन लेकर उस पर फेंक दिया और आग लगा दी। किशोरी चीखते हुए भागी तो घरवाले और पड़ोसी निकल आए उन्होंने किसी तरह आग बुझाई और पीएचसी में भर्ती कराया। वहां डा. डीके सिंह ने बताया कि किशोरी 60 फीसदी जल गई है..पुलिस  का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here