बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव नजर आते है। वो अक्सर कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते है और लोगों से जुड़े रहते है। अब लग रहा है कि अमिताभ सोशल मीडिया से नाराज है। दरअसल, अमिताभ ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर को छोड़ने के संकेत दिए है। अमिताभ ट्विटर से नाराज लग रहे हैं और इसकी वजह ट्विटर पर उनको फॉलोअर्स में कमी आना है।

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने बुधवार देर रात को ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की। अमिताभ ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद।’ इसके अलावा अमिताभ ने शायद अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स का जिक्र करते हुए ट्वीट में आगे लिखा है, ‘इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।’

ट्विटर पर 2599 कुल दिन

अमिताभ बच्चन का हर एक ट्वीट की शुरुआत में ट्विटर में बिताये अपने दिन लिखते हैं। ऐसे में बिग बी के आखिरी ट्वीट की शुरुआत में T2599 लिखा था। इसका मतलब है कि अमिताभ ने अभी तक कुल 2599 ट्वीट किए हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ज्यादातर ट्वीट में अपनी फोटो शेयर करते हैं। यहां तक कि किसी भी सेलीब्रिटी को बर्थडे विश करते हुए भी अपनी फोटो शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर बिग बी के इस अंदाज को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे, मगर बुधवार के आंकड़ों के बाद अब अभिनेता शाहरुख खान दूसरे पायदान पर आ गए हैं। शाहरुख के जहां 3,29,36,267 फॉलोअर्स हैं, वहीं अमिताभ के 3,29,00,590 फॉलोअर्स हैं।

हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्विटर अपने इस खास यूज़र को जाने से कैसे रोकता है और क्या अमिताभ के ट्विटर छोड़ने पर ट्विटर की ओर से कोई बयान आता है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here