बॉलीवुड से अक्सर कास्टिंग काउच से जुड़े मामले सुनने को मिलते रहते हैं, जिसमें कई अभिनेत्रियों ने ये भी खुलासा किया हैं कि कैसे वह शुरूआती दौर में कास्टिंग काउच का शिकार हुई। लेकिन इस बारे में अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने चौकाने वाला ब्यान दिया है। मंदिरा बेदी का मानना है कि कास्टिंग काउच के मामलों में कभी भी एक पक्ष की गलती नहीं होती है, जो भी होता है दोनों की मर्ज़ी से होता हैं।

मंदिरा ने बताया, वह लंबे समय से मीडिया का हिस्सा बनी हुई है और उन्हें आज तक कभी ऐसा कुछ नहीं झेलना पड़ा है। उन्होंने साफ कहा, कि कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर सकता, जो होता है दोनों की रजामंदी से होता है। वह आगे बोली, कास्टिंग काउच के लिए किसी भी एक पक्ष को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। कास्टिंग काउच कोई ऐसी चीज नहीं है कि कोई इंसान आपके पास आए और कहे कॉम्प्रोमाइज करो। यह तब संभव हो पाता है, जब दूसरा इंसान भी कॉन्प्रोमाइज करने के लिए राजी होता है।

यह भी पढ़े: पुरुष भी होते हैं कास्टिंग काउच का शिकार: प्रियंका चोपड़ा

मंदिरा को ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में बहुत ही सिंपल लुक में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक पंजाबी लड़की का रोल निभाया था। इसके अलावा मंदिरा, इन दिनों ‘वोदका डायरीज’ फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आ रही है, यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है।

1.24 मिलियन फोलोअर्स

बता दे अभी कुछ दिनों पहले ही मंदिरा ने पिंकविला का एक विडियो रिट्वीट किया था, जिसमें मंदिरा बेदी एक बेहद ही सिंपल साड़ी को तीन अलग-अलग तरीकों से पहनना सिखा रही हैं। मंदिरा के इस विडियो को ख़ासा पसंद भी किया जा रहा है। गौरतलब है कि मंदिरा के ट्विटर पर 1.24 मिलियन यानि दस लाख से भी ज्यादा फोलोअर्स हैं। इससे एक बात साबित होती है कि मंदिरा को चाहने वाले लाखों की संख्या में हैं।

अब देखने वाली बात ये होगी कि कास्टिंग काउच पर मंदिरा बेदी के दिए गए बयान पर बाकी अभिनेत्रियों की क्या प्रतिक्रियाएं आती हैं। क्योंकि मंदिरा के इस ब्यान पर विवाद खड़ा हो सकता है, क्योंकि इसमें साफ़ तौर पर उन अभिनेत्रियों पर सवाल उठाया जा रहा हैं, जिन्होंने कभी भी कास्टिंग काउच का शिकार होने का जिक्र किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here