‘Avatar 2’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

अवतार का सीक्वल 13 साल बाद आ रहा है। अवतार 2 का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। 

0
157
Avatar 2
'Avatar 2' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में शुमार ‘अवतार’ (Avatar) के सीक्वल की रिलीज डेट सामने आ गई है। जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार ने दुनियाभर में तहलका मचाया हुआ है। वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि अवतार का जल्द ही सीक्वल आने वाला है। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म ‘अवतार’ साल 2009 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं इस फिल्म के बाद फैंस इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Avatar
Avatar

Avatar का सीक्वल 13 साल बाद आ रहा है

‘अवतार 2’ की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ भारत में 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज की जाएगी। बताते चले कि ‘अवतार 2’ से पहले ‘अवतार’ भी थिएटर्स में रिलीज भी जाएगी। अवतार का सीक्वल 13 साल बाद आ रहा है। अवतार 2 का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। 

गौरतलब है कि जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। फिल्म ने 18,957 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब अवतार 2 को लेकर भी बड़ी प्लानिंग की गई है। इस सीक्वल को ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar The Way Of Water)’ नाम दिया गया है।

OIP 53

फिल्म की स्टोरी की बात करें तो ‘अवतार 2’ में सैम वर्थिंगटन के जेक और जो सलदाना नेटियरी की जिंदगी की कहानी को आगे दिखाया जाएगा। आखिर में बता दें कि ‘अवतार 2’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

Om The Battle Within Teaser: Aditya Roy Kapoor की फिल्म ‘ओम’ का टीजर आउट, जबरदस्त एक्शन करते दिखे एक्टर

Salman Khan की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई Shehnaaz Gill की एंट्री ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here