Sussanne Khan Rumoured Boyfriend Arslan Goni के साथ आईं नजर, लेट नाइट कर रहीं थी डिनर

0
403
Sussanne Khan with Rumoured Boyfriend Arslan Goni
Sussanne Khan with Rumoured Boyfriend Arslan Goni

बॉलीवुड एक्टर और World’s Most Handsome Man ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं है। खबर है कि पति ऋतिक रोशन से तलाक लेने के बाद वे टीवी एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। दोनों ने अपने रिश्ते की आधिकारिक तौर पर पुष्टी नहीं की है पर मीडिया दोनों को एक साथ डिनर डेट पर जाते और हाथ थामे देख ही लेती है। सुजैन और अर्सलान गोनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रही है जिसमें दोनों डेनिम डेट पर जाते दिख रहे हैं।

Sussanne Khan डिनर डेट पर निकलीं

Sussanne Khan
Sussanne Khan

बीती रात दोनों एक बार फिर जुहू में डिनर डेट के बाद स्पॉट किए गए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस तस्वीरों को देख कह रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को सच में डेट कर रहे हैं। डिनर के बाद दोनों एक दूसरे के साथ हाथ में हाथ थामें दिखाई दिए। इस दौरान सुजैन और अर्सलान गोनी ने अपने चेहरो को मास्क से ढक रखा था।

कैद की गई तस्वीर में सुजैन खान मिल्ट्री प्रिंट शर्ट और डेनिम में दिख रही हैं, वहीं अर्सलान गोनी सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ डेनिम में दिख रहे हैं। दोनों का यू आधी रात को एक साथ डिनर पर जाना पक्का कर रहा है कि इश्क हो गया है।

Sussanne Khan की मिरर सेल्फी

Sussanne Khan
Sussanne Khan

बता दें कि सुजैन ने शुक्रवार को एक मिरर सेल्फी शेयर किया था, जिसमें वह अपना आउटफिट ऑफ द डे फ्लॉन्ट कर रही हैं। इंटीरियर डिज़ाइनर ने रिप्ड डेनिम वाइड पैंट के साथ ब्लैक टैंक टॉप और टॉप पर कैमो प्रिंट स्लीवलेस जैकेट पहनी थी। सुजैन ने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ कम्प्लीट किया था और साथ ही बैकपैक लिया था।

सुजैन खान की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी। लेकिन, चर्चा हो रही है उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के कमेंट की। अर्सलान गोनी ने सुजैन खान की फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘गर्ल!’ जिस पर सुजैन खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दो इमोजी के जरिए अर्सलान गोनी के लिए अपना प्यार जताया है।

बता दें कि सुजैन खान ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से साल 2000 में 20 दिसंबर को शादी की थी। दोनों में आपसी विवाद के बाद 1 नवंबर साल 2014 में तलाक हो गया। दोनों कानूनी तौर पर अलग हो चुके हैं लेकिन ऋतिक रोशन के साथ सुजैन खान नजर आती रहती हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here