Qatar News: कतर में हथियारबंद लोगों ने की 29 कुत्तों की हत्या, लोगों का फूटा गुस्सा

PAWS Rescue Qatar के अनुसार हमलावर एक फैक्ट्री के सुरक्षित इलाके में गए औऱ इसके अंदर जाने से पहले सुरक्षा गार्डों को हथियारों से धमकाया।

0
325
Qatar News

Qatar News: कतर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां हथियारबंद सनकियों के एक समूह ने 29 कुत्तों की हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने दावा किया कि कुत्तों ने किसी के बच्चे को काट लिया था। बता दें कि इस हमले में कई कुत्ते घायल भी बताए जा रहे हैं। बता दें कि इस दर्दनाक घटना को दोहा स्थित रेस्क्यू चैरिटी “PAWS Rescue Qatar” ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Qatar News

Qatar News: हमलावरों ने सुरक्षाबलों को हथियारों के बल पर धमकाया

PAWS Rescue Qatar के अनुसार हमलावर एक फैक्ट्री के सुरक्षित इलाके में गए औऱ इसके अंदर जाने से पहले सुरक्षा गार्डों को हथियारों से धमकाया। फिर वो ऐसे क्षेत्र में गए जहां आवारा कुत्तों को खिलाया जाता है और अंदर जाकर पिल्लों सहित 29 कुत्तों को गोली मार दी और कई अन्य को जख्मी कर दिया।

Qatar News

PAWS Rescue ने कहा कि हमलावरों के हाथों में हथियार होने के कारण सुरक्षा गार्ड डर गए। सुरक्षा गार्डों ने उन लोगों को गोली मारने से पहले रोकने की कोशिश की लेकिन उन्हें जल्द ही एहसास हो गया कि अगर वो ऐसा करेंगे तो वो खुद को भी खतरे में डालेंगे। वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि इन कुत्तों ने कभी भी किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है, वो लोग इन कुत्तों की अच्छी देखभाल करते थे। इस घटना के बाद लोग काफी आक्रोशित और दुखी हैं।

संबंधित खबरें…

कतर में मौजूद भारतीयों की सुरक्षा के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी सरकार: सुषमा

Man Became Dog: जापान में एक शख्स ने खुद को कुत्ते में किया तब्दील, सपना पूरा करने के लिए खर्च किए 12 लाख रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here