भाभी जी चूड़ा पहन कर बना रही हैं पिज्जा, खाने वालों की लग रही है लंबी लाइन; देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 32.1 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसे 4.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

0
284
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर एक नवविवाहिता जोड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में नवविवाहिता जोड़ा रेस्टोरेंट में एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों एक साथ अपने सपनों की उड़ान भर रहे हैं। दोनों का अपना रेस्टोरेंट है। हालांकि इंटरनेट, इस तरह की कहानियों से भरा पड़ा है, चाहे वह पाव भाजी की दुकान चलाने वाले विकलांग व्यक्ति के बारे में हो या सड़क किनारे पौष्टिक भोजन बेचने वाले शिक्षक के बारे में हो। इन कहानियों के बारे में पढ़ना अक्सर हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।

piza4 1658237816
Viral Video

Viral Video ने मचा दिया है तहलका

हाल ही में ऐसी ही एक और कहानी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस बार एक प्यारा नवविवाहित जोड़ा पिज्जा बेचते हुए देखा गया, और अपने काम के प्रति उनके प्रयासों ने निश्चित रूप से बहुत से लोगों को प्रभावित किया है।

हैरी उप्पल नामक यूजर ने अपलोड किया था वीडियो

इंस्टाग्राम यूजर हैरी उप्पल (@therealharryuppal) द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में इस युवा जोड़े को काम करते देख सकते हैं। वीडियो की शुरुआत में आप इस कपल को पिज्जा और पास्ता बनाते हुए देख सकते हैं। जैसा कि वे खाना बना रहे हैं, दंपति ने खुलासा किया कि उन्होंने एक साल पहले एक साथ काम करना शुरू किया था जब उनकी शादी हुई थी। वीडियो में महिला पार्टनर बताती है कि वह बेहतर रसोइया है और घर पर खाना बनाती है। जालंधर में उनके फूड स्टॉल का नाम ‘फ्रेश बाइट्स’ है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 32.1 मिलियन बार देखा जा चुका है। इसे 4.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here