Viral Video: क्यूट भालू ने किया हैरतअंगेज करतब, देखकर हर कोई रह गया दंग

वीडियो में स्टंट करते भालू को देखे तो उसकी उम्र बहुत अधिक नहीं लग रही है। अभी वो पूरी तरह से वयस्क नहीं हुआ है। ये छोटा भालू जू में अकेले एक लकड़ी को लेकर जोर- जोर से हवा में घूमा रहा है।

0
329
viral video
Viral Video: क्यूट भालू ने किया हैरतअंगेज करतब, देख कर हर कोई रह गया दंग

Viral Video: आप सभी ने सर्कस में जानवरों को करतब करते तो बहुत देखा होगा। एक स्पेशल ट्रेनिंग के जरिए इन जानवरों को करतब सिखाया जाता है। फिर ये सर्कस देखने वालों का मनोरंजन करते हैं, लेकिन बिना किसी ट्रेनिंग के कभी किसी जानवर को हैरतअंगेज करतब करते देखा है? नहीं ना! आज हम आपको ऐसे ही एक जानवर का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

Viral Video: क्यूट भालू ने किया हैरतअंगेज करतब, देख कर हर कोई रह गया दंग
Viral Video

सोशल मीडिया पर एक क्यूट से भालू का ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भालू लकड़ी के साथ अजब- गजब करतब करता नजर आ रहा है। वीडियो में क्लियर दिख रहा है कैसे जू में बैठा एक भालू लकड़ी के डंडे को उछाल- उछाल कर हवा में घूमा रहा है। कमाल की बात है भालू का कैच इतना शानदार है कि वो आसमान में उड़ती लकड़ी को आसानी से पकड़ ले रहा है।

Viral Video: स्टंटमैन की तरह स्टंट करता दिखा भालू

वायरल वीडियो किसी जू का लग रहा है। जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो में स्टंट करते भालू को देखने पर उसकी उम्र बहुत अधिक नहीं लग रही है। अभी वह पूरी तरह से वयस्क भी नहीं हुआ है। ये छोटा भालू जू में अकेले एक लकड़ी को लेकर जोर- जोर से हवा में घूमा रहा है। मानो जैसे ये कोई स्टंटमैन हो।

वीडियो में देखा जा सकता है कैसे भालू अपने दोनों हाथों और एक पैर के सहारे लकड़ी को पकड़कर स्टंट कर रहा है। डंडा घूमाने में वह इतना माहिर है जैसे उसने कोई ट्रेनिंग ले रखी हो।

Viral Video: ‘कुंग फू पांडा’ की तरह भालू ले रहा ट्रेनिंग

Viral Video: क्यूट भालू ने किया हैरतअंगेज करतब, देख कर हर कोई रह गया दंग
Viral Video

कुंग फू पांडा नाम का कार्टून सभी ने जरूर देखा होगा। बच्चे हों या बड़े सभी को ये कार्टून बेहद पसंद है। भालू के वायरल हो रहे वीडियो को लोग देख, इसे कुंग फू पांडा की तरह बता रहे हैं। जू का इतना मजेदार वीडियो देख कर सभी इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

लोग कमेंट्स कर रहे कि ये भालू कुंग फू पांडा की तरह ही करतब कर रहा है। अब तक हजारों लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है और कई लाइक भी इसे मिल चुके हैं। इतने मजेदार वीडियो को देख लोग हैरान हैं। इसके साथ ही इसे खूब एन्जॉय भी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here