हाथों में स्टेयरिंग और चेहरे पर मुस्कान, ट्रक चलाती इस महिला का VIDEO Viral

आज की दुनिया में महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। देश चलाने से लेकर अंतरिक्ष में जाने तक महिलाओं ने कई क्षेत्रों में शीर्ष पदों पर जगह बनाई है।

0
279
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आज की दुनिया में महिलाएं पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। देश चलाने से लेकर अंतरिक्ष में जाने तक महिलाओं ने कई क्षेत्रों में शीर्ष पदों पर जगह बनाई है। अब ट्रक चलाते हुए एक महिला का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को IAS अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इस क्लिप को 194,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 11,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

Viral Video: वीडियो में एक ट्रक कैमरे के फ्रेम में दिखाई देता है। सबसे पहले, यह समझना मुश्किल है कि क्या हो रहा है। लेकिन क्लिप में एक महिला को आसानी से ट्रक चलाते हुए और कैमरे को देखकर मुस्कुराते हुए भी देखा जा सकता है। दिखाते हैं आपको यह वीडियो।

IAS अवनीश शरण ने क्लिप को कैप्शन दिया कि “ट्रक कोई भी चला सकता है पुरुष हो या महिला,” दिल को छू लेने वाले वीडियो ने लोगों को चौका दिया है। लोगों ने महिला की तारीफ की और कमेंटस बॉक्स को दिल और फायर इमोजी से भर दिया है।

आईएएस अवनीश शरण अक्सर ही ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं, जिसे देखकर इंटरनेट यूजर्स काफी खुश होते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने ट्विटर पर अपनी 10 क्लास की मार्कशीट की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे देखकर यूजर्स काफी हैरान थे। उस मार्कशीट से यह भी पता लगा था कि अवनीश क्लास 10 में सफल हुए थे। जिसमें उनको 44.85% अंक मिले थे।

उनके पोस्ट ने काफी लोगों को प्रेरित किया। लेकिन वही कई लोगों के मन मे सवाल भी थे कि इतने कम अंक होने के बाद भी उनको UPSC की परीक्षा कैसे देने दी। उनके इस ट्वीट को हजारों लाइक और शेयर मिले।

संबंधित खबरें…

Viral News: छेड़छाड़ के आरोपी को मिली सजा, लोगों ने चेहरे पर पोती कालिख, जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया Video VIRAL

Viral Video: बेटी हो तो ऐसी! फौजी को देख छोटी बच्ची ने छूए पैर… भावुक हुआ सैनिक

https://youtu.be/qHxB6AljqUo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here