“I Love You मेरी जान’, लेडी टीचर पर भद्दे कमेंट करते छात्रों का Video वायरल, स्कूल के बाहर भी…

0
122
Meerut Viral Video
Meerut Viral Video

Meerut Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि 3 छात्रों द्वारा एक टीचर के साथ छेड़खानी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने अब तीनों छात्रों समेत एक छात्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह मामला मेरठ के जनपद के किठौर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इतना ही नहीं इंटर कॉलेज की टीचर ने खुद बच्चों के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया है।

Meerut Viral Video: स्कूल के बाहर भी टीचर पर कमेंट करते थे छात्र

टीचर का आरोप है कि तीनों लड़के स्कूल में ही नहीं बल्कि सड़कों पर भी छेड़खानी और कंमेट करते हैं। बच्चे उल्टे सीधे नामों से भी बुलाते हैं। हद तो तब हो गई, जब बच्चों ने ‘I Love You’ बोला और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। टीचर ने कहा कि वह अब परेशान हो चुकी है। वह मानसिक रूप से प्रताणित हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है। उनके व्यवहार और रिश्तों पर भी अब असर पड़ रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिना किसी डर के ये छात्र अपनी टीचर के लिए कितने अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इतनी ही नहीं भरी क्लास के अंदर ये छात्र टीचर को आई लव यू बोल रहे हैं और पूरी क्लास हंस रही है।

थाना किठौर के थानाअध्यक्ष अरविंद शर्मा ने कहा कि चारों बच्चों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। धारा 354, 500 और आईटी एक्ट 67 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here