ठेके के बाहर नशे में धुत युवकों ने कार स्टंट कर ली 1 की जान, देखें Viral Video

अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दो कारों को जब्त किया गया है। एनडीटीवी से बात करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों में से एक उपायुक्त कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर है, जबकि तीन लोग एक ट्रैवल एजेंसी के साथ काम कर रहे थे।

0
172
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक का कार से स्टंट करना तीन लोगों के लिए भारी पड़ गया। कार से स्टंट करने वाले ने तीन लोगों को टक्कर मारी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। नशे में धुत युवकों ने तेज रफ्तार कार से कुचल दिया। घटना रविवार तड़के उद्योग विहार फेज-4 में तड़के करीब 2 बजे हुई। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्लिप में, लगभग 10-12 लोगों को शराब की दुकान के बाहर मारुति अर्टिगा, एक हुंडई वेन्यू और एक हुंडई क्रेटा के साथ स्टंट करते हुए देखा जा सकता है। अचानक, एक ने नियंत्रण खो दिया और राहगीरों को टक्कर मार दी, जिससे उनमें से दो नीचे गिर गए। एक कूड़ा बीनने वाले की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

Viral Video: कैमरे में कैद किलर कार स्टंट

7 लोग गिरफ्तार

अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दो कारों को जब्त किया गया है। एनडीटीवी से बात करते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों में से एक उपायुक्त कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर है, जबकि तीन लोग एक ट्रैवल एजेंसी के साथ काम कर रहे थे। इस बीच उद्योग विहार थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here