AIMIM के आरोपों पर रेलवे ने दिया जवाब, कहा- “तेज स्पीड के कारण उछलकर खिड़की से टकराया पत्थर…”

0
112
AIMIM के आरोपों पर रेलवे ने दिया जवाब, कहा-
AIMIM के आरोपों पर रेलवे ने दिया जवाब, कहा-"तेज स्पीड के कारण उछलकर खिड़की से टकराया पत्थर..."

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की ओर से सूरत में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव का आरोप लगाया गया था। जिसे रेलवे ने खारिज कर दिया है। दरअसल, पश्चिमी रेलवे की ओर से कहा गया है कि ट्रेन की स्पीड ज्यादा होने के कारण पत्थर हवा में उछलकर खिड़की से टकरा गया है, यहां किसी तरह का कोई पथराव नहीं किया गया है। तेजी से पत्थर खिड़की के शीशे से टकराया है इसलिए शीशे में दरार आ गई है।

AIMIM की ओर से किया गया ट्वीट

दरअसल, AIMIM के नेता वारिस पठान ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, “आज शाम जब हम असदुद्दीन ओवैसी साहब, सबरी काबिलवाला और AIMIM पार्टी की टीम अहमदाबाद से सूरत के लिए ‘Vande Bharat Express’ train में सफर कर रहे थे तब कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर जोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।”

साथ ही वारिस पठान ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें असदुद्दीन ओवैसी समेत पार्टी के कई नेता नजर आ रहे हैं और खिड़की का टूटा हुआ शीशा भी नजर आ रहा है। हालांकि, अब रेलवे की ओर से इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया है।

चुनाव की तैयारियों में लगीं पार्टियां

आपको बता दें, गुजरात में जल्द ही विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं। इसके लिए सभी पार्टियां लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। असदुद्दीन ओवैसी भी अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिए गुजरात पहुंचे थे। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने वन्दे भारत ट्रेन में भी सफर किया था। ओवैसी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि AIMIM गुजरात के लोगों की मजबूत और स्वतंत्र आवाज बनेगी।

Asaduddin Owaisi: "एक दिन हिजाब वाली लड़की बनेगी PM", ओवैसी के बयान पर BJP ने ली चुटकी, कहा….
Asaduddin Owaisi

दरअसल, ओवैसी ने अपनी पार्टी AIMIM से 30 सदस्यों को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है। पिछले महीने ही पार्टी ने अपने पांच उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी थी जिसमें दानिलिमदा सीट से कौशिका परमार, सूरत पूर्व सीट से वसीम कुरैशी, लिंबायत सीट से अब्दुल बशीर, जमालपुर खड़िया सीट से साबिर काबलीवाला और बापूनगर सीट से शाहनवाज खान को चुनावी मैदान में उतारा गया है।

संबंधित खबरें:

“एक दिन हिजाब वाली लड़की बनेगी PM”, ओवैसी के बयान पर BJP ने ली चुटकी, कहा….

कर्नाटक के मस्जिद में नारेबाजी करने के आरोप में 4 गिरफ्तार, ओवैसी ने बीजेपी पर मुसलमानों को नीचा दिखाने का लगाया आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here