“एक दिन हिजाब वाली लड़की बनेगी PM”, ओवैसी के बयान पर BJP ने ली चुटकी, कहा….

असदुद्दीन ओवैसी के हिजाब वाली महिला के पीएम बनने वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए सवाल किया है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि ओवैसी जी उम्मीद करते है कि हिजाब वाली महिला देश की पीएम बन जाए!

0
183
Surat Protest Against Owaisi
Surat Protest Against Owaisi

Asaduddin Owaisi: भारतवंशी ऋषि सुनक के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनते ही भारत के राजननीतिक गलियारों में भूचाल सा आ गया है। एक तरफ सरकार की विरोधी पार्टियां अल्पसंख्यक कार्ड के जरिए सरकार को घेरने में जुटी हुई है। वहीं, दूसरी ओर सत्ताधारी पार्टी बीजेपी इस मुद्दें पर पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। इस मुद्दें पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लममीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इंशाअल्लाह एक दिन हिजाब वाली महिला देश की प्रधानमंत्री बनेंगी।

Asaduddin Owaisi: "एक दिन हिजाब वाली लड़की बनेगी PM", ओवैसी के बयान पर BJP ने ली चुटकी, कहा….
Asaduddin Owaisi:

इस बयान के आते ही बीजेपी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। ओवैसी के इस बयान पर बीजेपी ने उल्टा ओवैसी से ही सवाल कर डाला कि वो कब अपनी पार्टी में महिला को अध्यक्ष बनाएंगे।

दरअसल, एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी विजयपुरा में मीडिया से बात कर रहे थे। उसी दौरान पत्रकारों ने उनसे ऋषि सुनक के पीएम बनने को लेकर सवाल किया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इंशाअल्लाह एक हिजाब पहनने वाली लड़की मेरे जीवित रहते या मेरे जीवन के बाद भारत की प्रधानमंत्री बनेगी। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि दिल्ली में पीएम कहते हैं कि सबका साथ, सबका विकास, लेकिन ये जुबानी बातें हैं। जमीन पर कुछ और ही हो रहा है।

Asaduddin Owaisi: “हिजाब से लेकर हलाल…बीजेपी के लिए खतरा”

ओवैसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि हिजाब से हलाल और हमारी दाढ़ी तक…ये सारी चीजें बीजेपी के लिए खतरा हैं। बता दें कि ये बयान मंगलवार को ओवैसी ने पत्रकारों से बात करते हुए दिया था। इस दौरान आरोप लगाते हुए वो बोले कि हमारा हिजाब खतरा है। हलाल गोश्त खतरा है। मुसलमान की दाढ़ी खतरा है। मुसलमान की टोपी खतरा है। मुसलमानों का खाना-पीना, ओढ़ना-बिछाना उनके लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी तो मुस्लिम आइडेंटिटी (पहचान) के खिलाफ है। वे हर चीज के खिलाफ हैं।

Asaduddin Owaisi: बीजेपी ने किया पलटवार

असदुद्दीन ओवैसी के हिजाब वाली महिला के पीएम बनने वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए सवाल किया है। बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि ओवैसी जी उम्मीद करते है कि हिजाब वाली महिला देश की पीएम बन जाए! संविधान किसी को नहीं रोकता है, लेकिन हमें ये बताएं कि हिजाब वाली लड़की कब एआईएमआईएम की अध्यक्ष बनेगी। आइये इसी से शुरू करते हैं?

Asaduddin Owaisi: "एक दिन हिजाब वाली लड़की बनेगी PM", ओवैसी के बयान पर BJP ने ली चुटकी, कहा….
Asaduddin Owaisi:

Asaduddin Owaisi: बैकडोर से NRC ला रही सरकार- ओवैसी

एआईएमआईएम अध्यक्ष ने सरकार को एनआरसी के मुद्दें पर घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार की नीति मुसलमानों को संदेह की नजर से देखने की है। अकेले मुसलमान ही प्रोफाइल क्यों? हिंदू समुदाय भी सीमावर्ती क्षेत्रों के पास रहते हैं, क्या उन्हें प्रोफाइल किया जा रहा है? यह पिछले दरवाजे से एनआरसी है। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों के साथ काम करने के लिए गैर-मुस्लिमों को गिरफ्तार किए जाने के कई मामेल सामने आए हैं। इसमें सुरक्षाकर्मी और यहां तक कि एक बीजेपी पदाधिकारी भी शामिल है।

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों को राजस्थान में पाकिस्तान सीमा पर बड़ी मुस्लिम आबादी वाले इलाकों के निवासियों की “जनसांख्यिकीय और आर्थिक प्रोफाइल” तैयार करने के लिए कहा गया है. इस मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें:

कर्नाटक के मस्जिद में नारेबाजी करने के आरोप में 4 गिरफ्तार, ओवैसी ने बीजेपी पर मुसलमानों को नीचा दिखाने का लगाया आरोप
बीफ खाने को लेकर Rishi Sunak ने दिया था ऐसा बयान, अब सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here