कर्नाटक के मस्जिद में नारेबाजी करने के आरोप में 4 गिरफ्तार, ओवैसी ने बीजेपी पर मुसलमानों को नीचा दिखाने का लगाया आरोप

ओवैसी- उग्रवादियों ने गेट का ताला तोड़ दिया और अपवित्र करने का प्रयास किया

0
162
Karnataka Mosque News
Karnataka Mosque News

Karnataka Mosque News: दशहरा रैली के दौरान कर्नाटक के बीदर में एक मस्जिद में घुसकर कुछ लोगों पर नारेबाजी करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी तक पुलिस ने इसमें 4 आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है। वहीं, इस घटना को लेकर एआईएमआईएम के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा “बीजेपी सिर्फ मुसलमानों को नीचा दिखाने के लिए इस तरह की गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है।”


Karnataka Mosque News
Karnataka Mosque News

Karnataka Mosque News: नियंत्रण में हैं हालात-पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना गुरुवार रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है। इसमें बताया गया कि कुछ लोग बीदर के ऐतिहासिक महमूद गवान मस्जिद और मदरसा परुसर में घुस गए। इसके बाद वे नारेबाजी करने लगे। दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि उन लोगों ने परिसर को नुकसान भी पहुंचाया। वहीं, बीदर के एएसपी महेश मेघनवर ने बताया कि पुलिस ने मामले में 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर ली है, जिनमें से 4 की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। वहीं, अन्य की तलाश जारी है। मामले को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने विरोध किया। पुलिस का कहना है कि अब हालात नियंत्रण में हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर एआईएमआईएम के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर एक वीडियो भी शेयर की है और लिखा “कर्नाटक के बीदर का ऐतिहासिक महमूद गवान मस्जिद और मदरसा का 5 अक्टूबर का दृश्य। उग्रवादियों ने गेट का ताला तोड़ दिया और अपवित्र करने का प्रयास किया।” अपने ट्वीट में ओवैसी ने बीजेपी नेता और कर्नाटक ने सीएम बसवराज बोम्मई को टैग करते हुए पूछा “आप ऐसा कैसे होने दे सकते हैं?” आगे ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा “बीजेपी सिर्फ मुसलमानों को नीचा दिखाने के लिए इस तरह की गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है।”

यह भी पढ़ेंः

Shri Krishna Janmabhoomi Case में सर्वे कमिश्‍नर की नियुक्‍ती पर फैसला आज!, क्या है मामला?

Uttarkashi Avalanche में अब तक 19 शव बरामद, 70 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here