गाजियाबाद में 11 साल की नाबालिग बच्ची के साथ मदरसे में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि मासूम को 21 अप्रैल को अगवा कर गाजियाबाद के एक मदरसे में ले जाया गया। जहां मौलवी ने मदरसे के ही लड़कों के साथ मिलकर बच्ची के साथ गैंगरेप किया। वहीं इस मामले में आरोपी मौलवी की गिरफ्तारी के लिए बीजेपी ने बीती रात दिल्ली में केंद्रीय सचिवालय से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च भी निकाला। हालांकि इसके बाद बीजेपी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निशाने पर आ गई है।

दरअसल इस मामले में बीजेपी का आरोप है, कि मदरसे के मौलवी के कहने पर ही बच्ची को पहले घर से अगवा किया गया। उसके बाद मौलवी के अन्य लड़कों के साथ मिलकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बीजेपी इस मामले में मौलवी की गिरफ्तारी और मदरसे को सील करने की मांग कर रही है। नाबालिग को इंसाफ दिलाने के लिए बीजेपी ने बीती रात कैंडल मार्च निकाला, जिसमें दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और बीजेपी सांसद महेश गिरी भी शामिल हुए। बताया जा रहा है कि गिरी ने सीबीआई जांच की मांग के लिए पीएम को चिट्ठी भी लिखी है।

वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ”बीजेपी प्रदर्शन क्यों कर रही है, गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही?”

दिल्ली के गाजीपुर इलाके से 21 अप्रैल की शाम 11 वर्षीय नाबालिग अचानक अपने घर से लापता हो गई। जब परिजनों को इस बात का आभास हुआ तब उन्होंने गाजीपुर पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर लड़की के फोन सीडीआर से लड़की का पता लगा लिया। खबर के मुताबिक़, लड़की की लोकेशन गाजियाबाद के एक मदरसे में मिली थी। जिसके बाद गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस ने संयुक्त रूप से दबिश दी और लड़की को मदरसे से बरामद कर लिया। साथ ही मदरसे के मौलवी और एक नाबालिग 17 साल के लड़के को पूछताछ के लिए थाने ले आई है।

वहीं इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है। इसके अलावा भाजपा नेताओं ने पीड़िता व उनके परिजनों से मुलाकात भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here