Delhi South Ex Club: दिल्ली के क्लब में बवाल! महिला का आरोप- बाउंसर्स ने कपड़े फाड़े, गलत तरह से छुआ, Video हो रहा वायरल

0
160
Delhi South Ex Club
Delhi South Ex Club

Delhi South Ex Club: दिल्ली (Delhi) के साउथ एक्सटेंशन के क्लब में महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि क्लब में एंट्री को लेकर हुई बहस पर दो बाउंसर्स ने बदसलूकी की औैर कपड़े भी फाड़ दिए। निजी क्लब के दो बाउंसरों ने गलत तरीके से छुआ भी और मारपीट भी की। महिला के आरोप पर पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

Delhi South Ex Club: ‘दा कोड’ क्लब में एंट्री को लेकर हुआ विवाद

वहीं सोशल मीडिया पर साउथ एक्सटेंशन के निजी क्लब का वीडियो भी सामने आया है। ‘दा कोड’ नाम के क्लब में 18 सितंबर देर रात पुलिस को महिला के साथ बदतमीजी और कपड़े फाड़ने की घटना के बारे में जानकारी दी गई थी। जिसके बाद महिला को इलाज के लिए एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया।

आरोप है कि महिला दोस्तों के साथ पार्टी के लिए क्लब गई थी, जहां एंट्री को लेकर बहस हुई और बाउंसर ने आक्रामक होकर मारपीट शूरू कर दी और कपड़े फाड़ दिए, दोस्तों को भी पीटा।

Delhi South Ex Club
Delhi South Ex Club

वीडियो में आप देखेंगे कि क्लब में एंट्री के समय यह घटना हुई। कपल जब एंट्री ले रहा था तभी बाउंसर और मैनेजर कपल के साथ बदसलूकी करने लगा। जिसके बाद मौके पर भारी भीड़ भी इकट्ठा हो गई। वहीं क्लब के गेट से बाहर सड़क पर भी झगड़ा होता दिख रहा है। वीडियो में महिला को भी काउंटर को नीचे गिराने की कोशिश करती देखा जा सकता है।

बताया जा रहा है कि यह फुटेज महिला के साथ मारपीट होने के बाद का है। पुलिस ने IPC की धारा 323, 354, 354 B, 509, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here